लखनऊ में लड़की को प्रपोज करने दौरान विवाद में युवक की हत्या, तीनों आरोपी गिरफ्तार

ABHINAV AZAD, Last updated: Sat, 13th Nov 2021, 1:53 PM IST
  • लखनऊ सुशांत गोल्फ सिटी में लड़की को प्रपोज करने को लेकर विवाद में एक युवक की हत्या कर दी गई. शुक्रवार को सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.
(प्रतीकात्मक फोटो)

लखनऊ. शुक्रवार को सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए तीनों लोगों पर धमेन्द्र नामक शख्स की हत्या करने का आरोप है. तीनों आरोपितों की पहचान ग्यानी, विद्या गौतम और हरिकेश रावत के तौर पर हुई है. तीनों आरोपितों की उम्र क्रमशः 35 साल, 30 साल और 21 साल बताई जा रही है. तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस स्टेशन के अलग-अलग इलाकों से हुई.

गोसाईंगंज की एसीपी स्वाति चौधरी के मुताबिक, धमेन्द्र हरिकेश और ज्ञानी को पहले से जानता था. साथ ही तीनों विद्या को जानते थे. गुरूवार को दोनों ने पीड़िता के घर पर मिलने का फैसला किया. गोसाईंगंज की एसीपी स्वाति चौधरी ने आगे बताया कि शराब पीने के बाद धर्मेंद्र, हरिकेश और ज्ञानी के बीच तीखी नोकझोंक हुई. बताया जा रहा है कि विद्या को कौन प्रपोज करने की बात को लेकर तीनों के बीच नोकझोंक हुई.

SP को ओवैसी के साथ गठबंधन नहीं मंजूर, अखिलश बोले- कोई भी पार्टी चलेगी, लेकिन…

एसीपी स्वाति चौधरी ने बताया कि शराब पीने के बाद धर्मेंद्र, हरिकेश और ज्ञानी के बीच तीखी नोकझोंक हुई और मामला तूल पकड़ने लगा. महिला ने हरिकेश और ज्ञानी को सबक सिखाने की सोची, लेकिन उन्होंने पीड़िता पर हथियार से हमला कर दिया. एसीपी स्वाति चौधरी के मुताबिक, आरोपितों ने पीड़िता के सिर पर वार किया. जिसके बाद पीड़िता नीचे फर्श पर गिर गई. इस दौरान आरोपी के दो अन्य साथियों ने भी उसकी मदद की. तीनों ने मिलकर महिला को बाहर फेंक दिया. इस मारपीट में विद्या ने भी आरोपी का साथ दिया. साथ ही विद्या पर आरोप है कि उसने पुलिस को घटना की सूचना नहीं दी. बताते चलें कि सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें