लखनऊ में युवक को मिली छेड़खानी की सज़ा, युवतियों ने चप्पलों से की धुनाई

Smart News Team, Last updated: Mon, 8th Mar 2021, 12:13 PM IST
  • गोमतीनगर के विरामखंड इलाके में युवतियों ने छेड़खानी करने वाले युवक की जमकर पिटाई कर दी. पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है. उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.
युवक की चप्पलों से धुनाई

लखनऊ: गोमतीनगर के विरामखंड इलाके में युवतियों ने छेड़खानी करने वाले युवक की जमकर पिटाई कर दी. युवतियों ने पहले तो युवक को चलती गाड़ी से नीचे घसीटा, फिर उसकी चप्पलों से धुनाई कर दी. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है. उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

दरअसल विरामखंड इलाके में घटना उस वक्त घटी जब 3-4 युवतियां सड़क पर टहल रहीं थीं. इतने में बाइकसवार आरोपी युवक वहां आया और उसने युवतियों पर कमेंट करने शुरू कर दिए. जब युवतियों ने इसका विरोध किया तो वो बाइक से भागने की कोशिश करने लगा. इतने में युवतियां दौड़ी और युवक को चलती गाड़ी से नीचे घसीट लिया.

UP पंचायत चुनाव: मायावती ने मंडलीय बैठकें शुरू की, दमदारी से लड़ने का निर्देश

युवतियों ने आरोपी युवक की चप्पल से खूब पिटाई की. युवक की पिटाई देखकर वहां काफी भीड़ लग गई. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को धर दबोचा.

बच्चों के लिए अभिभावकों के खाते में सीधे जाएगा पैसा, जानें क्या है प्रस्ताव

एसीपी श्वेता श्रीवास्तव के मुताबिक बाइक नंबर के आधार पर युवक का पता लगाया गया है. युवक की पहचान बड़ी जुगौली के रहने वाले विनय कुमार वर्मा के रूप में हुई है. घटना के वक्त वो शराब के नशे में था. फिलहाल उसका मेडिकल परीक्षण कराया गया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें