रामपुर में मच्छर मारने की क्वाइल लगाकर सो रहे युवक की धुएं से बिगड़ी हालत, अस्पताल में मौत

Shubham Bajpai, Last updated: Fri, 12th Nov 2021, 8:29 PM IST
  • यूपी के रामपुर में एक युवक की मच्छर को मारने वाले क्वाइल के धुएं से दम घुटने से मौत हो गई. युवक कमरे में क्वाइल लगाकर सो रहा था. देर रात उसकी तबीयत बिगड़ने पर परिजन उसको अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.
रामपुर में मच्छर मारने की क्वाइल लगाकर सो रहे युवक की धुएं से बिगड़ी हालत, मौत

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक युवक की सोते वक्त मच्छर मारने की क्वाइल के धुएं से दम घुटने से मौत हो गई. शहर के शाहबाद इलाके में एक युवक मोहसिन अपने कमरे को बंद करके मच्छर मारने की क्वाइल लगाकर सोया था. उसकी देर रात हालत बिगड़ने लगी. जिसके बाद परिजनों से उसको अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. वहीं, ग्रामीणों का कहन है मोहसिन की मौत बीमारी के कारण हुई.

रात को सोते वक्त लगाई क्वाइल

मृतक युवक के परिजनों ने बताया कि मृतक युवक कमरे में मच्छर भागने वाली क्वाइल लगाकर सो रहा था. इसके कारण कमरे में धुआं भर गया था और इससे उनकी हालत बिगड़ गई. जिसके बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

गैंगरेप केस : UP के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति समेत 3 को उम्रकैद की सजा

ग्रामीणों को कहना काफी दिन से था बीमार

मृतक के गांव के लोगों का कहना है कि वो काफी समय से बीमार चल रहा था. जिससे उसकी मौत हुई है. वहीं, परिजनों ने मौत का कारण क्वाइल के धुएं से दम घुटने को बताया.

पोस्ट ऑफिस के साथ करें व्यापार, पांच हजार रूपये लगाकर होगी लाखों की कमाई

जानकारी अनुसार, मोहसिन अपने कमरे में सोया हुआ था. इस बीच देर रात उसकी तबीयत बिगड़ने लगी. पहले उसे पास के एक डॉक्टर को दिखाया गया तो उसने देखने से मना कर दिया. जिसके बाद परिवार वालों ने उसे मुरादाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें