लखनऊ: सराफा व्यापारी से लूट के मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Tue, 12th Jan 2021, 9:01 PM IST
  • लखनऊ में सराफा कारोबारी के साथ पांच जनवरी को बदमाशों ने कारोबारी के साथ लूट की थी. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो उसमें वारदात करते समय बदमाशों के चेहरे साफ हो गए. पुलिस ने वारदात में संलिप्त पांच आरोपितों को अरेस्ट कर लिया है.
(फाइल फोटो)

लखनऊ. लखनऊ में सराफा कारोबारी के साथ गत दिनों हुई लूट की घटना में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. बता दें हसनगंज के रामकृष्ण मठ के पास पांच जनवरी की रात को बाइक सवार बदमाशों ने सराफा कारोबारी अजय अग्रवाल के कर्मचारियों से जेवरात व नकदी लूट ली थी. पुलिस ने इस वारदात का खुलासा करते हुए पांच आरोपियों को पकड़ा है. साथ ही उनके पास से नकदी, कार व असलहा बरामद किया है.

इस मामले में डीसीपी उत्तरी रईस अख्तर ने बताया कि चौक खुनखुन जी रोड निवासी अजय अग्रवाल सराफा के कारोबारी हैं. उनकी दुकान चौक में ज्वेल पैलेस के नाम से है. अजय अग्रवाल ने 5 जनवरी की रात को पुलिस को सूचना दी कि उनके कर्मचारी प्रमोद श्रीवास्तव और पवन कुमार पांडेय बाइक से दुकान से नकदी लेकर जा रहे थे. डालीगंज होते हुए मल्होत्रा जी के मकान के सामने ब्लड बैंक के पास पहुंचे थे. तभी बाइक सवार बदमाशों ने झपट्टा मारकर बैग छीन लिया, इस दौरान थैला फट गया. जिससे रुपये बिखर गए. इसी दौरान बदमाशों ने कर्मचारियों पर हमला कर 40 हजार रुपए लूट लिए.

स्कूल लीडरशिप कार्यक्रम के तहत UP के शिक्षक जाएंगे दूसरे राज्यों के स्कूलों में

इस मामले में एडीसीपी उत्तरी राजेश कुमार श्रीवास्तव के मुताबिक पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया और आसपास केसीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले गए. जिसमें बदमाशों की तस्वीर सामने आई. इसी आधार पर उनकी तलाश की गई. पुलिस ने सोमवार को मड़ियांव के फैजुल्लागंज के राजीव श्रीवास्तव, हसनगंज के अब्दुल मोमिन, सौरभ मिश्रा उर्फ कल्लन, मेराज गाजी और बाराबंकी के अनमोल अवस्थी को गिरफ्तार किया. पुलिस ने आरोपियों के पास से लूटी गई रकम से 18000 रुपए व दो कारें बरामद की है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें