पाकिस्तान में अक्षय रवीना की टिप टिप बरसा पानी पर ऋतिक स्टाइल में डांस से लगी आग

Atul Gupta, Last updated: Fri, 7th Jan 2022, 5:44 PM IST
  • अक्षय कुमार-रवीना टंडन की फिल्म मोहरा का गाना टिप-टिप बरसा पानी इन दिनों ट्रेंड में है क्योंकि सोशल मीडिया पर एक शख्स ने इस गाने पर ऐसा डांस किया कि वो वायरल हो गया.
टिप टिप बरसा पानी पर डांस वीडियो (फोटो- सोशल मीडिया)

लखनऊ: साल 1994 में एक फिल्म आई थी. नाम था मोहरा. फिल्म तो हिट थी है, फिल्म के गाने उससे भी ज्यादा हिट थे या यूं कहें कि हिट हैं क्योंकि 1994 के बाद से आज तक हजारों गाने बने लेकिन आज भी मोहरा का वो गाना टिप-टिप बरसा पानी जब कहीं बजता है तो पैर और मन दोनों झूमने लगते हैं. टिप-टिप बरसा पानी की दिवानगी सिर्फ भारत तक ही नहीं सरहद पार भी है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में ये जो शख्स टिप-टिप बरसा पानी पर आग लगा रहे हैं ये पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के हैं. पहले तो सोशल मीडिया पर ये चलने लगा कि ये कोई और नहीं बल्कि पाकिस्तान की नेशनल असेंबली के सांसद आमिर लियाकत हुसैन हैं लेकिन बाद में पता चला कि ये सांसद नहीं बल्कि शोएब शकूर हैं जो पेशे से कोरियोग्राफर हैं.

वीडियो में शोएब शकूर कुर्ता पाजामा पहनकर इतना शानदार डांस कर रहे हैं कि चारों तरफ लोग शोर मचा रहे हैं. शोएब के डांस मूव्स इतने शानदार हैं कि लोग एक नहीं बल्कि कई कई बार वीडियो देख रहे हैं. ज्यादातर लोग शोएब की ड्रेस को देखकर धोखे में आ गए क्योंकि अमूमन कोरियोग्राफर कुर्ता-पाजामा पहनकर डांस नहीं करते तो लोगों को लगा ये तो सांसद हैं जो डांस कर रहे हैं.

इस वीडियो को पाकिस्तानी स्टूडियो HS ने सोशल मीडिया पर शेयर किया जहां से ये वायरल हो गया. इस वीडियो को जमकर लाइक्स और कमेंट मिल रहे हैं. फिल्म मोहरा का ये गाना इतना फेमस है कि हाल ही में रिलीज हुई फिल्म सूर्यवंशी में इसको रीक्रिएट किया गया. ओरिजिनल गाने में अक्षय कुमार और रवीना टंडन थीं तो इस बार अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ ने जबर्रदस्त डांस किया. गाने की पॉपुलेरिटी इतनी है कि रीक्रिएट होने बाद भी गाना हिट साबित हुआ.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें