लखनऊ: गोमती नगर की बदहाल सड़कों की होगी मरम्मत, एलडीए ने जारी किया टेंडर

Smart News Team, Last updated: Sat, 17th Oct 2020, 3:36 PM IST
  • शहर के गोमती नगर इलाके में बदहाल सड़कों को ठीक करने का काम जल्द शुरू होगा. इलाके के लोग इन बदहाल सड़कों की मरम्मत के लिए कई बार मांग कर चुके थे. एलडीए के मुताबिक नवंबर के अंत तक इन सड़कों को तैयार किया जाएगा.
लखनऊ के गोमती नगर की सड़कों कि जल्द ही चालू होगी मरम्मत, एलडीए ने पास किया टेंडर

लखनऊ. गोमती नगर की बदहाल सड़कों पर अब गड्ढे देखने को नहीं मिलेंगे. जल्द ही सड़कों की मरम्मत की जाएगी, इसके लिए एलडीए ने टेंडर जारी किया है.दरअसल, बदहाल सड़कों से परेशान लोगों लंबे समय से सड़क बनाने की मांग कर रहे थे. इसके लिए लोगों ने सड़क के गड्ढों में पौधे लगाकर विरोध भी जताया था. इन सबको देखते हुए एलडीए ने पिछले सप्ताह टेंडर जारी किया है नवंबर तक इन सड़कों को बनाने का काम किया जाएगा.

गोमती नगर इलाके विराज खंड, विन्रम खंड, विभूति खंड और कठौता झील के आसपास समेत कई इलाकों में सड़कों की मरम्मत की जाएगी. इस योजना के एक्सईएन शंकर मिश्रा ने कहा, सड़कों की मरम्मत और दोबारा निर्माण का टेंडर जारी किया है. बदहाल सड़कों पर जो सर्वे किया गया था उसमें शामिल सभी सड़कों को नवंबर अंत तक तैयार किया जाएगा. काम जल्द से जल्द शुरू हो इसके लिए अक्टूबर की आखिरी तारीख तक सभी टेंडर खोल दिए जाएंगे. ताकि एजेंसियां काम शुरू कर सके.

लखनऊ: यूपी सरकार में 1 आईपीएस, 3 पीपीएस समेत चार अफसरों का हुआ ट्रांंसफर

सड़कों की मरम्मत और दोबारा निर्माण के लिए बजट काफी पहले जारी हो गया था लेकिन बारिश की वजह से सड़क बनाने का काम नहीं हो सका, लेकिन अफसरों का कहना है कि नवंबर तक सभी सड़को की मरम्मत की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें