Viral Video: फाटक पार करते हुए बाइक को रौंदते हुए निकल गई राजधानी ट्रेन, बाल-बाल बची जान

Atul Gupta, Last updated: Mon, 14th Feb 2022, 10:37 PM IST
  • रेलवे फाटक पार करते हुए एक शख्स की जान बाल बाल बची. एक सैकेंड की देरी से राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन निकली जिसकी चपेट में उस शख्स की बाइक आ गई.
रेलवे ट्रेक पर बाल-बाल बची शख्स की जान (फोटो- सोशल मीडिया)

रेलवे अक्सर लोगों से कहती है कि रेलवे फाटक बनने के दौरान कभी भी फाटक पार ना करें, ये आपकी अपनी सुरक्षा के लिए है लेकिन कुछ लोग जाम से बचने और जिंदगी के चंद मिनट बचाने के लिए अपनी जान को दांव पर लगाकर फाटक पार करते हैं. कई बार तो किस्मत अच्छी होती जो बिना किसी हादसे के लोग फाटक पार कर जाते हैं लेकिन कई बार राहगीर ट्रेन की चपेट में आकर बेमौत मारे जाते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक वीडियो में एक शख्स सैकेंड भर के अंतर से बच गया. अगर एक सैकेंड की भी देरी हो जाती तो वो शख्स दो टुकड़ों में रेलवे ट्रैक पर पड़ा होता.

ये वीडियो 12 फरवरी का बताया जा रहा है. सूत्रों के मुताबिक ये घटना मुंबई में हुई जब राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन गुजर रही थी. इस दौरान रेलवे कर्मचारियों ने फाटक बंद कर दिया. दोनों तरफ कायदे से लोगों की भीड़ जमा हो गई जो ट्रेन आने का इंतजार कर रहे थे. इस बीच एक अधीर शख्स को पता नहीं क्या सूझी, उसने बाइक को फाटक के नीचे से टेढ़ा करके निकाला और फाटक पार करने की कोशिश करने लगा. इस बीच फाटक पर उसकी बाइक फिसल गई. दूसरी तरफ राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन पूरी रफ्तार के साथ ट्रैक पर आ रही थी.

गनीमन ये रही कि वो शख्स बाइक छोड़कर पीछे हट गया. एक सैकेंड के अंतर से वो शख्स पीछे हटा और राजधानी ट्रेन उसकी बाइक को रौंदते हुए आगे निकल गई. वीडियो में दिख रहा है कि उस शख्स की कमर पर चोट भी लगी जिसके बाद वो फाटक की तरफ वापस लौट गया. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोग जमकर उस शख्स को कोस रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कुछ मिनट बचाने के चक्कर में उसकी बाइक भी गई और उसे जरूर 440 बोल्ट का झटका भी लगा होगा. कमर में चोट लगी वो अलग.. इसे कहते हैं लेने के देने पड़ना.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें