रूस-यूक्रेन जंग का बॉबी देओल ने निकाला सॉल्यूशन, Video देखकर हर कोई रह गया हैरान

Ruchi Sharma, Last updated: Fri, 25th Feb 2022, 8:41 AM IST
  • रूस और यूक्रेन के जंग के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो देखने के बाद लोगों का मानना है कि रूस और यूक्रेन की परेशानी का समाधान बॉबी देओल के पास है. वीडियो में बॉबी देओल रूसी सैनिकों से अकेले लड़ते दिख रहे हैं.
बॉबी देओल

रूस और यूक्रेन के बीच जंग जारी है. रूसी फौज ने सुबह साढ़े आठ बजे यूक्रेन की राजधानी कीव समेत 12 जगहों पर मिसाइल हमले किए. यूक्रेन के 54 सैनिक और 10 सिविलियन मारे गए. स्थिति हर पल बिगड़ती जा रही है. तीन जगहों से रूसी सेना यूक्रेन में घुसी है. पेट्रोल पंप पर गाड़ियों की लंबी लाइन, लोगों का सूटकेस लेकर मेट्रो और ट्रेन में ट्रैवल करना लगातार बढ़ता नजर आ रहा है. इस घमासान के बीच सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको देखने के बाद लोगों का मानना है कि रूस और यूक्रेन की परेशानी का समाधान बॉबी देओल के पास है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि बॉबी देओल अकेले ही रूसी सैनिको से लड़ रहे हैं. उन्होंने एक ट्रीक से रूसी सैनिकों को मिनटों में मजा चखा दिया. वीडियो सोशल मीडिया के ट्वीटर प्लेटफार्म के बॉबी देओल के फैन क्लब पर शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया है कि 'ये उस जमाने का वीडियो है जब भगवान बॉबी ने अकेले ही रूसी आर्मी को हैंडल कर लिया था.’

लोगों ने बताया जादूगर

वायरल हो रहे इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. जबकि पांच हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो को लोगों ने अपने अपने अकाउंट पर शेयर किया है. साथ ही लोग वीडियो पर खूब प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘हमेशा ही हर चीज के लिए बॉबी देओल की एक क्लिप होती है और लेटेस्ट मुद्दों पर यही सटीक भी बैठती है.’ बॉबी देओल के फैन ने ये भी लिखा, ‘यूक्रेन को भगवान बॉबी से सबक लेने की जरूरत है.’ इसके अलावा एक फैन ने लिखा, ‘बॉबी हमेशा समय से आगे रहे हैं.’ एक यूजर ने उन्हें ‘जादूगर’ बताया.

बता दें कि बॉबी देओल का ये वीडियो क्लिप उनकी फिल्म ‘प्लेयर’ का है. ये फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई थी, जिसमें अभिनेता रूसी जवानों को खत्म कर देते हैं. इस फिल्म में बॉबी अकेले रूसी सैनिकों पर भारी पड़ते हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें