शादी में पति को देना हैं गिफ्ट तो बॉलीवुड दुल्हनों से लें टिप्स, स्पेशल बन जाएगी मेमोरी

Pallawi Kumari, Last updated: Tue, 1st Feb 2022, 1:43 PM IST
  • बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस की शादी का लहंगा खूब चर्चा में रहता है. दीपिका पादुकोण, पत्रलेखा और मौनी रॉय की शादी का जोड़ा खूब सुर्खियों में रहा. इसका कारण है बॉलीवुड दुल्हनों का घूंघट. इन एक्ट्रेसेस ने शादी के घूंघट में अपने पति के लिए प्यार भरा मैसेज लिखवाया.
बॉलीवुड ब्राइड दीपिका , मौनी और पत्रलेखा (फोटो-इंस्टाग्राम)

शादी जीवन का सबसे खास दिन होता है, जिससे नए जिंदगी की शुरुआत होती है. जीवन की इस नई शुरुआत में हर कोई स्पेशल दिखना चाहता है और इस खास दिन को स्पेशल बनाना चाहता है. क्योंकि शादी की मेमोरी आप जब भी देखें तो ये पल फिर से ताजा हो जाए. शादी में हर दुल्हन सबसे सुंदर और खूबसूरत दिखना चाहती है. इसके लिए आप बॉलीवुड ब्राइड के लुक को फॉलो कर सकती हैं. लेकिन खूबसूरत दिखने के साथ ही आप अपने शादी के जोड़े में कुछ ऐसा कर सकती हैं, जो उम्रभर एक खूबसूरत मेमोरी बन जाएगी.

दरअसल शादी में पति पत्नी एक दूसरे को गिफ्ट देते हैं. इसके लिए वह पहले से ही गिफ्ट आइडिया सोचते रहते हैं. लेकिन बॉलीवुड की खूबसूरत दुल्हनों से आप कुछ खास आइडिया लेकर अपने पति को खास गिफ्ट दे सकती हैं. आप सोचती होंगी कैसे तो चलिए बताते हैं आपको ये कैसे हो सकता है.

मौनी रॉय ने शादी की फोटो शेयर कर लिखा 'सप्तपदी मंत्र', हर दंपति को जानना चाहिए इसका मतलब

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, पत्रलेखा और हाल ही में नई नवेली दुल्हन बनीं मौनी रॉय ने शादी में सब्यसाची के खूबसूरत लहंगे पहने. लेकिन इन दुल्हनों के घूंघट ने सभी का ध्यान खींचा. सभी ने अपने प्यार के लिए घूंघट पर खास मैसेज लिखवाया. आप भी इस तरह से अपने होने वाले पति के लिए शादी के घूंघट में खास तरह के मैसेज लिखवा सकती हैं और शादी के घूंघट को खूबसूरत के साथ यादगार भी बना सकती है.

आइये आपको बताते हैं कि किस एक्ट्रेस ने अपने पति के लिए प्यारभर मैसेज घूंघट में लिखवाया:

दीपिका पादुकोण- दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह से शादी की. दीपिका ने अपने शादी के घूंघट पर सोने में अंकित एक संस्कृत उद्धरण 'सदा सौभाग्यवती भव' लिखवाया था. इसका अर्थ है, 'आप हमेशा एक विवाहित महिला के रूप में भाग्यशाली रहें.'

पत्रलेखा- पत्रलेखा और राजकुमार राव की शादी नवंबर 2021 में हुई. पत्रलेखा ने अपने पति राजकुमार के लिए शादी के घूंघट में बंगाली में एक स्पेशल नोट लिखाया. अमर पोरन भौरा भालोबासा अमी तोमे सोमोरपोन कोरिलम', जिसका हिंदी में मतलब है- 'प्यार से भरे इसे दिल के साथ, मैं खुद को तुम्हें सौंपती हूं'.

मौनी रॉय- मौनी रॉय ने 27 जनवरी 2022 को अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार संग शादी रचाई. मौनी ने शादी के घूंघट में सप्तपति मंत्र लिखवाया था. जो सात फेरे के वचनों से जुड़ा है. ये मंत्र हर वैवाहिक जोड़े के लिए खास होता है. मौनी ने घूंघट में लिखवाया-सखायौ सप्तपदा बभूव। सख्यं ते गमेयम्।

बंगाल का वैलेंटाइन डे होता है बसंत पंचमी, लड़का लड़की फूल देकर करते हैं प्यार का इजहार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें