Video: बाइक हुई असंतुलित, बच्चा गिरा और गुजर गई ट्रक, परिजनों को कोस रहे लोग

Ruchi Sharma, Last updated: Thu, 9th Dec 2021, 8:56 AM IST
  • सोशल मीडिया पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बाइक की हैंडल अनलॉक होने की वजह से बच्चा उसे घुमा रहा था. इसी दौरान बाइक असंतुलित हो गई और बच्चा गिर गया. बच्चा जब गिरा तो बगल से ही एक ट्रक बच्चे के ऊपर से गुजर गई.
Video: बाइक हुई असंतुलित, बच्चा गिरा और गुजर गई ट्रक, परिजनों को कोस रहे लोग

लखनऊ. किसी इंसान की मौत कैसे होगी? कब होगी? यह कोई नहीं जान सका है. सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही वीडियो सामने आई है जिसने सबके रोंगटे खड़े कर दिए. वीडियो में मां- बाप की पल भर की गलती एक मासूम बच्चे पर भारी पड़ गई और उसकी जिंदगी खत्म हो गई. वहां मौजूद खड़े लोगों को किसी को नहीं मालूम था कि खेल रहा बच्चा पल भर में मौत के मुंह में समा जाएगा और मां- बाप जीवन भर अपनी गलती पर अफसोस करते रह जाएंगे.

दरअसल सोशल मीडिया पर एक 16 सेकंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बच्चा बाइक पर बैठा दिखाई दे रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं बाइक की हैंडल अनलॉक है और बच्चा उस बाइक की हैंडल को बार-बार इधर-उधर घुमा रहा था. इसी दौरान बाइक असंतुलित हो गई और बच्चा गिर पड़ा. चौंका देने वाली बात यह थी कि जैसे ही बच्चा गिरा बगल से ट्रक गुजरा और बच्चे को कुचलते हुए आगे चला गया.

 

 

 

बच्चे के हो गई मौत

घटना के बाद चीख पुकार शुरू हो गई. आसपास लोग और परिजन आए जिन्होंने बच्चे को उठाया. हालांकि तब तक बच्चे की मौत हो चुकी थी. वीडियो को मोहम्मद फसाहतुल्लाह सिद्दीक़ी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो कहां कि है इसके बारे में जानकारी नहीं हो पाई है.

 

Plane Crash: एक दिन पहले पिता की आंखों के ऑपरेशन की बात, उनको ही नम कर चले गए पृथ्वी सिंह

 

लोगों ने परिजनों पर उठाया सवाल

यह वीडियो सामने आने के बाद लोग परिजनों पर सवाल उठा रहे हैं. उनका कहना है कि इतने छोटे बच्चे को इस तरह गाड़ी पर अकेला छोड़कर नहीं जाना चाहिए था. लोगों का कहना है कि अगर परिजन बच्चे को साथ ले गए होते तो ऐसी दुर्घटना नहीं घटती. लोग अपनी टिप्पणियों में परिजनों पर ही सवाल कर रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें