वेडिंग गाउन के चक्कर में दुल्हन को खानी पड़ी हवालात की हवा, स्टेज से उठा ले गई पुलिस

Atul Gupta, Last updated: Tue, 8th Feb 2022, 1:53 PM IST
  • महिलाओं को शादी विवाह में दूसरी महिलाओं के कपड़े हमेशा याद रहते हैं और ये याददाश्त ही कपल पर भारी पड़ गई. शादी के दिन ही दूल्हा-दुल्हन को हवालात की हवा खानी पड़ी.
शादी के दिन दुल्हन पहुंची हवालात (फोटो- सोशल मीडिया)

लखनऊ: महिलाओं में बाकी खूबियों के साथ एक खास खूबी ये भी होती है कि वो किसी दूसरी महिला की पहनी हुई साड़ी या ज्यूलरी कभी नहीं भूलतीं. साल दर साल उन्हें याद रहता है कि फलां महिला ने कब कौन सी साड़ी पहनी थी. वैसे तो ये बड़ी खूबी में गिना जाएगा लेकिन कुछ लोगों के लिए ये खामी साबित होती है. इस आदत की वजह से एक शादी में पुलिस पहुंच गई और दूल्हा-दुल्हन दोनों को गिरफ्तार करके ले गई.

रेडिट पर एक महिला ने अपनी सहेली का किस्सा शेयर करते हुए बताया कि वेडिंग गाउन की वजह से ना सिर्फ शादी कैंसिल हुई बल्कि दूल्हा-दुल्हन को हवालात की हवा खानी पड़ी. मामला दरअसल ये है कि मेरी और एडम नाम के दो लोग साथ काम किया करते थे. दोनों ने कुछ सालों बाद शादी कर ली लेकिन शादी के कुछ समय बाद मेरी ने वो कंपनी छोड़ दी. कुछ टाइम बाद पता चला कि मेरी एडम को तलाक दे रही है क्योंकि एडम ने उसे धोखा दिया है.

PM किसान योजना पोर्टल शुरू, जल्द कराएं KYC नहीं तो रुक जाएगी अगली किस्त

मेरी ने एडम को छोड़ते समय कुछ बुरा भला नहीं कहा बस कुछ चीजें थी जो उसने कही कि उसकी वेडिंग ट्रेस और उसकी कुछ पुशतैनी ज्यूलरी नहीं मिल रही है. एडम ने मना कर दिया कि उसे इन चीजों के बारे में कुछ नहीं पता. मेरी ने भी सोचा हो सकता है उन्होंने ये दोनों चीजें कहीं और रख दी हो लेकिन उन्होंने एडम पर शक नहीं किया. कुछ समय बाद पता चला एडम उसी महिला से शादी कर रहा है जिसकी वजह से उसने मेरी को चीट किया. उसी कंपनी में काम करने वाली एक और महिला जिसे मेरी और एडम दोनों जानते थे उन्हें एडम ने शादी में बुलाया.

बिहार का पहला तैरता बिजलीघर तैयार, नीचे मछली, ऊपर बिजली

इसे संयोग कहेंगे या नियति लेकिन महिला को वो ड्रेस पहचान में आ गई जो मेरी ने कुछ साल पहले शादी पर पहनी थी. उसने तुरंत मोबाइल से एडम की नई दुल्हन की फोटो खींचकर मेरी को भेजी जो मेरी जैसी ही ड्रेस पहनी हुई थी. मेरी ने उस वक्त तो कोई रिप्लाई नहीं किया लेकिन बाद में मेरी पुलिस लेकर शादी के वेन्यू तक पहुंच गई. मेरी ने बताया कि ये वही ड्रेस है जो गायब थी और वही ज्यूलरी है जो गायब थी. पुलिस ने जैसे ही पूछताछ की वैसे ही एडम और उसकी होने वाली दुल्हन चेल्सा उनसे बहस करने लगी. पुलिस दोनों को थाने ले गई और मेहमान घर चले गए. बाद में ड्रेस और ज्यूलरी लौटाने के बाद बेल मिली.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें