Viral Video: बेटे मौज कर दी! जब पंडित जी ने मंडप पर दूल्हा-दुल्हन का करा दिया किस

Atul Gupta, Last updated: Thu, 25th Nov 2021, 1:55 PM IST
  • सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दूल्हे के पिता पंडित जी से कहते हैं कि वो दूल्हा-दुल्हन को किस करने को कहें. शर्माते हुए पंडित जी भी कह देते हैं कि अब ये लोग किस करेंगे. शादी की ये मजेदार वीडियो वायरल है.
पंडित ने कहा- अब दूल्हा दुल्हन किस करेंगे (फोटो- सोशल मीडिया)

लखनऊ: शादियों का सीजन चल रहा है. कहीं नागिन डांस का वीडियो वायरल हो रहा है तो कहीं दूल्हन के ठुमके महफिल लूट ले रहे हैं लेकिन इस बार मौज कर दी वाली फीलिंग लेकर आए दूल्हे के पिताजी जिन्होंने पंडित जी से कुछ ऐसा करने को कह दिया कि पंडित जी ही शर्म से लाल हो गए. बेचारे पंडित जी से ना हां बोलते बने और ना ना बोलते बने लेकिन अब करें तो क्या करें, जजमान को नाराज तो कर नहीं सकते, दक्षिणा का सवाल है तो पंडित जी ने भी वो काम कर ही दिया जो शायद आज तक पंडित जी को किसी ने कराने के लिए नहीं कहा होगा.

बात दरअसल ये है कि एक शादी में फेरे से पहले दूल्हे के पिताजी ने पंडित जी से कहा कि वो दूल्हा-दुल्हन से कहें यू में किस द ब्राइड यानी आप दूल्हन को किस कर सकते हैं. वैसे तो ये रस्म क्रिश्चन लोगों में होती है लेकिन अब लड़के के पिताजी बोल रहे हैं तो पंडित जी क्या बोलें. पंडित जी कहते हैं आप ही मेरी तरफ से बोल दीजिए, लेकिन वर पक्ष के लोग पंडित जी से मजे लेने के मूड़ में थे तो कहने लगे नहीं आप ही कहिए. पंडित जी फिर सोच में पड़ जाते हैं तो वर पक्ष कहता है आप हिंदी में बोल दीजिए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें