VIDEO: गंगूबाई स्टाइल में दिखीं देसी दादी, आलिया भट्ट के Dholida गाने पर लगाए ठुमके

Pallawi Kumari, Last updated: Tue, 15th Feb 2022, 1:13 PM IST
  • डांसिंग दादी के नाम से मशहूर रवि बाला शर्मा ने हाल ही में आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म गंगूबाई काठियावाडी का गाना 'ढोलिड़ा' पर डांस का एक वीडियो शेयर किया है. सोशल मीडिया पर दादी का ये डांस वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.
आलिया भट्ट के गंगूबाई स्टाइल में देसी दादी (फोटो-सोशल मीडिया)

63 साल की डांसिंग दादी रवि बाला शर्मा हमेशा ही इंस्टाग्राम पर अपनी डांस वीडियो शेयर किया करती हैं. नए पुराने और ट्रेंडिग गानों पर दादी के डांस लोगों को खूब पसंद आते हैं. अपने डांस के जरिए ही दादी अब इंटरनेट स्टार बन चुकी हैं. वह अपने जबरदस्त डांस और खूबसूरत मुस्कान के साथ आए दिन डांस वीडियो को लेकर चर्चा में बनी रहती है. अब उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'ढोलिड़ा' पर एक डांस वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

डांसिंग दादी ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर की है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दादी बेहद खूबसूरती से 'ढोलिड़ा' गाने पर आलिया के स्टेप को फॉलो कर रही है. इन दौरान दादी रवि बाला शर्मा ने खूबसूरत जरी वाली साडी पहनी है और बालों का जूड़ा बनाया है. पांरपरिक स्टाइल में देसी दादी का ढोलिड़ा गाने पर ये डांस यकीनन आपका भी दिल जीत लेगा.

Valentine's Day पर सबसे ज्यादा टूटते हैं दिल, क्या कहती है ब्रेकअप हेल्पलाइन रिपोर्ट

दादी के हर डांस वीडियो की तरह इस भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं और अब तक इसे 490k से अधिक व्यूज मिल चुके हैं और लगातार व्यूज की संख्या बढ़ रही है. यूजर्स डांस की प्रशंसा करते हुए कमेंट भी कर रहे हैं.

बता दें कि ढोलिड़ा गाने को जाहन्वी श्रीमानकर और शाहिल हाडा ने गाया है. संजय लीला भंसाली ने इसे कंपोज किया है और कुमार ने इसके लिरिक्स लिखे हैं. ये फिल्म गंगूबाई काठियावाडी का पहला सॉन्ग है इसे हाल ही में रिलीज किया गया. रिलीज होने के बाद से ही गाना खूब पसंद किया जा रहा है और इसपर खूब रील और वीडियो बनाए जा रहे हैं.


Video: अनुपम खेर की मां दुलारी पर चढ़ा Pushpa फीवर, श्रीवल्ली गाने पर किया डांस

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें