जुबिली कॉलेज में इंप्रूवमेंट और बैक पेपर की पहली पाली हुई शांतिपूर्ण संपन्न

Smart News Team, Last updated: 04/10/2020 02:08 PM IST
  • इम्प्रूवमेंट परीक्षा देने के लिए परीक्षार्थी मुख्य गेट पर सुबह 7:30 बजे से ही लग गए थे. फर्श पर गोले बना कर एक-एक परीक्षार्थी को शारीरिक दूरी के साथ अंदर दिया प्रवेश
10वीं की परीक्षा देती छात्राएं

लखनऊ। कोरोना महामारी के दौर में शनिवार को सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करते हुए उत्तरप्रदेश बोर्ड 10वीं और 12वीं की इंप्रूवमेंट और कम्पार्टमेंट परीक्षा शनिवार को शुरू हुई. सुबह पहली पाली में तीन कक्षों में 62 बच्चे परीक्षा देने पहुंचे. दूसरी पाली की परीक्षा दोपहर दो बजे से शाम 05:15 बजे तक आयोजन होगा.

पहली पाली में इम्प्रूवमेंट परीक्षा देने के लिए परीक्षार्थी मुख्य गेट पर सुबह 7:30 बजे से ही लग गए. फर्श पर गोले बना कर एक- एक परीक्षार्थी को शारीरिक दूरी के साथ अंदर प्रवेश दिया गया. वहीं प्रवेश से पहले सभी के हाथ सैनिताइज कराए गए उसके बाद ट्रेम्प्रेचर चेक करके ही कक्ष में प्रवेश दिया गया.

हाथरस केस: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा- बिना देरी DM को करें सस्पेंड

आपको बतादें के कोरोना महामारी को देखते हुए सभी छात्र मास्क लगाए थे. इसके पहले शुक्रवार को पूरे परिसर में सैनिटाइजेशन और फागिंग कोविड-19 सुरक्षा के मद्देनजर कराई गई. सुबह की पाली में 10वीं के 62 विद्यार्थी तीन कक्ष परीक्षा दे रहे हैं. कक्ष में भी छात्रों को शारीरिक दूरी के साथ बिठाया गया था. सभी नियमों के पालन करते हुए परीक्षा संपन्न हुई.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें