नास्त्रेदमस की डरावनी भविष्यवाणी: खौफनाक होगा साल 2022, विश्व देखेगा तबाही का मंजर

Pallawi Kumari, Last updated: Thu, 25th Nov 2021, 2:46 PM IST
  • फ्रांस के मशहूर भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस की भविष्याणी को साल के अंत में प्रचारित किया जाता है. आने वाले नए साल 2022 के लिए नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी सामने आई है, जो डरा देने वाली है. नास्त्रेदमस की भविष्याणी के अनुसार नए साल में ऐसा तबाही का मंजर आएगा,जिसे शायद दुनिया ने पहले कभी नहीं देखा होगा.
नास्त्रेदमस ने बताया विश्व के लिए कैसा रहेगा साल 2022

14 दिसंबर 1503 को फ्रांस में जन्मे  मशहूर फ्रांसीसी भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस ने सदियों पहले 'लेस प्रोफेटीस' नाम की एक किताब में विश्व को लेकर कई भविष्यवाणियां की थीं जो अब सही साबित हो रही है. नास्त्रेदमस ने अपनी भविष्यवाणियां लगभग पांच सौ साल पहले की थी. उनकी इस किताब में कुल 6338 भविष्यवाणियां हैं. हमेशा साल के अंत में नए साल को लेकर नास्त्रेदमस की भविष्यवाणियों को प्रचारित किया जाता है. आने वाले नए साल 2022 के लिए नास्त्रेदमस की भविष्यावाणी सामने आई है, जो बेहद खौफनाक और डरा देने वाली है.

भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी हर साल 70 फीसदी तक सही साबित होती है. इस साल 2021 के लिए उन्होंने दुनियाभर में महामारी, अकाल और तबाही जैसी भविष्यवाणियां की थीं, जोकि कोरोना वायरल के कारण दुनिया भर में इस तरह का मंजर देखा गया. अब साल 2022 के लिए नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी इससे भी ज्यादा डरा देने वाली है.

Viral Video: बेटे मौज कर दी! जब पंडित जी ने मंडप पर दूल्हा-दुल्हन का करा दिया किस

तीन दिन के लिए छा जाएगा दुनियाभर में अंधेरा- नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी के अनुसार, साल 2022 में ऐसी प्राकृतिक घटना घटेगी, जिससे पूरी दुनिया में तीन दिनों के लिए अंधेरा छा जाएगा. 72 घंटे के लिए दुनिया में अंधेरा होगा, फिर शांति छा जाएगी. इस दौरान पहाड़ों से बर्फ गिरने और कई देशों में युद्ध हो सकते हैं.

परमाणु बम से होगा विनाश- नास्त्रेदमय के जानकारों के मुातबिक साल 2022 में ऐसा जलवायु परिवर्तन होगा, जिससे धरती का मौसम बदल जाएगा. इसका कारण विनाशकारी परमाणु बम फटने को बताया जा रहा है.

बेकाबू होगी महंगाई- नास्त्रेदमस की भविष्यवाणियों के अनुसार साल 2022 में इतनी महंगाई हो जाएगी, जो नियंत्रण से बाहर हो जाएगी. साथ ही अमेरिकी डॉलर में तेजी से गिरावट आएगी.

फ्रांस में आएगा बड़ा तूफान- नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी में यह भी कहा जा रहा है कि साल 2022 में फ्रांस में एक बड़ा तूफान आएगा. जिससे भीषण आग, सूखा और बाढ़ जैसी स्थिति पैदा होगी. इसके कारण आगे चलकर विश्वभर में भूखमरी जैसे हालात पैदा होंगे.

Viral Video: तैयार होकर मंडप की जगह एग्जाम हॉल पहुंची दुल्हन, देखते रह गए लोग

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें