Viral Video: पंडित जी ने दूल्हे को बताया विवाह का ऐसा नियम, सुनकर हंसने लगी दुल्हन

Atul Gupta, Last updated: Wed, 2nd Mar 2022, 11:33 PM IST
  • शादी का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दूल्हा-दुल्हन और पंडित जी मौजूद हैं. वीडियो में पंडित जी की बात पर दूल्हा ऐसा जवाब देता है कि दुल्हन ठहाके मारकर हंसने लगती है.
शादी का वायरल वीडियो (फोटो- सोशल मीडिया)

शादियों का सीजन है और शादी की कई सारी वीडियो इंटरनेट पर वायरल होती है. ऐसे ही एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही है जिसमें पंडित जी की एक बात पर दूल्हा ऐसा रिएक्शन देता है कि दुल्हन समेत बाकी सब लोग ठहाके मारकर हंसने लगते हैं. दरअसल शादी की एक रस्म है जिसमें फेरों से पहले पंडित जी दूल्हा-दुल्हन को वचन पढ़कर सुनाते हैं और दोनों से कहा जाता है कि आप अगर हां करते हैं तो ही वो प्रक्रिया आगे बढ़ेगी. इस बार भी ऐसा ही हुआ, पंडित जी वचन दिलवा रहे थे और इस दौरान उन्होंने जो वचन दिलवाया वो हंसी कारण बन गया.

वायरल वीडियो में दूल्हा-दुल्हन नजर आ रहे हैं और साथ में नजर आ रहे हैं पंडित जी जो शादी के नियम और वचन समझा रहे हैं. पंडित जी दूल्हे से कहते हैं कि अबतक आप अकेले थे और कहीं भी आते जाते थे तो कोई पूछने कहने वाला नहीं था. लेकिन अब आपको शादी के नियम मानने होंगे और बताकर जाना होगा. इस बीच दूल्हा पंडित जी को कहते है पंडित जी ये काम तो मैं पिछले 6 सालों से कर रहा हूं. दूल्हे की ये बात सुनकर दुल्हन और वहां मौजूद सभी लोग ठहाके मारकर हंसने लगते हैं.

शादी का ये मजेदार वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. वीडियो को अबतक इंस्टाग्राम पर तेरह हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और कई लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा पंडित जी और करवाओ लव मैरेज. वही एक और यूजर ने लिखा ये होता है लव मैरेज का नुकसान. आपको ये वीडियो कैसा लगा हमें कमेंट कर बताएं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें