खुशखबरी: एक नंवबर से चलेंगी नॉनस्टाप बसें, ये होंगे रूट

Smart News Team, Last updated: Fri, 23rd Oct 2020, 2:00 PM IST
  • दैनिक यात्रियों को सुविधा देने के लिए रोडवेज प्रशासन एक नवंबर से नॉनस्टाप बसों का संचालन करने वाला है. इससे यात्रियों को बहुत राहत मिलेगी. प्रशासन ने इसके लिए आठ रूटों को चिन्हित भी कर लिया है.
रोडवेज प्रशासन 50 व अधिकतम 125 किलोमीटर तक आवागमन के लिए नॉनस्टाप बसें चलाने जा रहा है

लखनऊ. रोजाना बस से सफर करने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी है. रोडवेज प्रशासन 50 व अधिकतम 125 किलोमीटर तक आवागमन के लिए नॉनस्टाप बसें चलाने जा रहा है. यह सुविधा 1 नवंबर से शुरू होगी.

दैनिक यात्रियों की मांग के बाद रोडवेज प्रशासन ने यह फैसला किया है. लखनऊ से आठ रूट पर नॉनस्टाप बसों का संचालन किया जाएगा. यह रूट रोडवेज प्रशासन द्वारा चिन्हित किए गए है. इससे यात्रियों को बहुत राहत मिलेगी. क्षेत्रीय प्रबंधक पल्लव बोस के मुताबिक इन आठ रूट को पूरा टाइम टेबल जल्द से जल्द तय किया जाएगा. यात्रियों को सुविधा देने के लिए नॉनस्टाप बसों के और रूटों का भी ब्यौरा मांगा है.

UP सरकार की होटलों को बड़ी राहत, 12 किश्तों में चुका सकेंगे बिजली का बिल

नॉनस्टाप बसों के यह होंगे रूट

एक नवंबर से चलने वाली आठ रूटों की बसों को कैसरबाग, चारबाग, आलमबाग और अवध बस स्टैंड से अयोध्या, कानपुर, हरदोई, सुल्तानपुर, उन्नाव, सीतापुर, लखीमपुर रूट चिन्हित किए गए है. रोडवेज प्रशासन द्वारा और भी रूट चिन्हित किए जा रहे है. इसके साथ ही हर रूट पर एक जोड़ी बसे चलेंगी. इसके संचालन रोजाना सफर करने वाले यात्रियों को काफी राहत मिलेगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें