Happy New Year 2022: बाहर नहीं कर पा रहे न्यू ईयर पार्टी तो ऐसे मनाएं घर पर जश्न

Smart News Team, Last updated: Mon, 20th Dec 2021, 5:18 PM IST
  • Happy New Year 2022 नई उम्मीदें, जोश, उत्साह और कई सपने के साथ नया साल 2022 दस्तक देने वाला है. हर साल लोग नए साल का जश्न मनाकर दोस्तों और परिवार के साथ इसका स्वागत करते हैं. लेकिन इस बार महामारी या किसी भी कारण अगर आप नहीं जा सकते तो घर पर ही इन खास तरीकों से नए साल 2022 का जश्न मना सकते हैं.
खास तरीके से घर पर सेलिब्रेट करें न्यू ईयर 2022

नया साल 2022 दस्तक देने के लिए तैयार है. 2020 और 2021 में माहामारी के कारण दुनियाभर के लिए दो साल अच्छा नहीं रहा. इस दौरान कई पाबंदियां रहीं. अब भी महामारी और वायरस का खतरा टला नहीं है. लेकिन नए साल का स्वागत करने में कोई कमी नहीं रहनी चाहिए. ईश्वर से ये कामना करनी चाहिए कि नया साल अपने साथ ढ़ेरों खुशियां और उमंग लेकर आए. इसी कामना के साथ नए साल के जश्न के लिए सभी तैयार हैं. 

लेकिन सबसे पहली चीज है कि इस समय कोरोनावायरस को देखते हुए कोई भी जश्न या पार्टी सुरक्षा को देखते हुए करें. इसलिए घर पर ही दोस्तों और परिवारों के साथ अगर नए साल जश्न मनाया जाए, तो यकीन मनिए इससे बेहतर कुछ नहीं होगा. बता दें कि इससे आपके एंजॉयमेंट या पार्टी में कोई कमी नहीं आएगी. क्योंकि हम आपको बता रहे हैं कुछ ऐसे खास टिप्स, जिन्हें फॉलो कर आप घर पर ही दोस्तों और परिवार के साथ स्पेशल तरीके से नया साल की पार्टी कर सकते हैं.

घर को सजाएं- नए साल 2022 के सेलिब्रेशन के लिए आप अपने घर या लिविंग रूप को खूब रंग बिरंगी लाइट्, बैलून, और कलरफुल रिबन से सजाएं. आजकल पार्टी थीम ट्रेंडिंग में है. आप चाहे तो एक थीम का सेलेक्शन करें और उसी तरह से घर के सभी लोग कपड़े पहनें और घर को भी इसी थीम के अनुसार सजाएं. इस तरह के आप घर पर ही न्यू ईयर पार्टी को डबल एंजॉय कर सकेंगे.

Merry Christmas 2021: दोस्तों को विश करना है क्रिसमस तो WhatsApp करें ये ग्रीटिंग्स-मैसेज

जूम ऐप पर दोस्तों और रिश्तेदारों को जो़ड़े- कोरोना काल में जूम एप ने दोस्तों से जुड़ने की प्रकिया को आसान बना दिया. इससे कई मीटिंग, पढ़ाई जैसी चीजें आसान हो गई. न्यू ईयर पार्टी में आप ज़ूम ऐप के जरिए अपने दोस्तों या परिवार के लोगों के साथ कनेक्ट होकर दूर रहकर भी एक साथ पार्टी का जश्न मना सकते हैं और एक दूसरे को  न्यू ईयर की बधाई दे सकते हैं.

कैंडल लाइट डिनर और डांस- कोई भी पार्टी डांस और डिनर के बिना अधूरी है. घर पर एक डांस पार्टी की प्लानिंग करें. इसके लिए पहले से ही कुछ अच्छे गानों का सेलेक्शन कर लें. इसके बाद दोस्तों और फैमली के साथ कैंडल लाइट डिनर प्लान करें. इन सभी आइडियाज के साथ यकीनन आप घर पर ही सेफ तरीके नए साल की खास शुरुआत कर सकते हैं.

Happy New Year 2022 Shayari: नए साल में इन हिंदी शायरियों से अपनों को कहें हैप्पी न्यू ईयर

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें