नए साल पर इन राशि वालों के खुल सकते हैं तरक्की के द्वार, खूब बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा

Swati Gautam, Last updated: Mon, 20th Dec 2021, 8:54 PM IST
  • कुछ ही दिनों में साल 2022 आने वाला है ऐसे में कुछ राशि वालों के लिए यह नया साल काफी महत्वपूर्ण होने जा रहा है. आइए बताते हैं कि 2022 में किन राशि वालों पर सबसे ज्यादा बरसने जा रही है लक्ष्मी जी की कृपा.
नए साल पर इन राशि वालों के खुल सकते हैं तरक्की के द्वार. file photo

जल्द ही नए साल 2022 का आगमन होने वाला है. ऐसे में लोगों के मन यह सवाल है कि आने वाला नया साल उनके लिए कैसा और किस तरह की खुशियां लेकर आ रहा है. तो बता दें कि वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुछ विशेष राशि वालों के यह नया साल तरक्की और खुशियों के द्वारा खोलने वाला है. इतना ही नहीं इन राशियों को मां लक्ष्मी की भी जमकर कृपा बरसने वाली है. तो आइए जानते हैं उन खास राशियों के बारे में.

मेष राशिफल: मेष राशि वालों के लिए नया साल 2022 बेहद महत्वपूर्ण होने वाला है. इस साल मेष राशि वालों को अपनी गलतियों से बहुत कुछ सीखने को मिलेगा. इतना ही नहीं इस साल आप कुछ ऐसा करेंगे जिसकी आपने कभी कल्पना भी नहीं की होगी. मेष राशि वालों के लिए नए साल 2022 में तरक्की के कई नए द्वार खुलेंगे और कई मौके मिलेंगे जिससे आपकी प्रतिभा में वृद्धि होगी. याद रहे की आपको नए साल 2022 से गलत संगत, गलत आदतों से दूरी बनानी होगी वरना इसका नकारात्मक असर भी पड़ सकता है. साथ ही आपको मित्रता के मामले में सावधानी बरतनी होगी.

शनिवार को करें इन 4 मंत्रों का जाप, शनिदेव की कृपा से नौकरी-व्यापार से जुड़ी समस्या होगी दूर

कन्या राशिफल: कन्या राशि वालों के लिए नए साल से न केवल जॉब और बिजनेस में सफलता मिलेगी बल्कि रिश्तों में भी मिठास आयेगी. शुक्र ग्रह आपके पंचम भाव में वक्री गति में हैं इसलिए आपको मनचाहे परिणाम प्राप्त होंगे. इस दौरान विद्यार्थियों को लाभ होगा. आर्थिक मोर्चे पर लाभ होगा. कन्या राशि वालों की लव लाइफ में भी रोमांस की अधिकता हो सकती है. इस साल धर्म-कर्म के कार्यों में आपकी रूचि बढ़ेगी. लोगों को समझाने और उनसे कार्य लेने में सफलता प्राप्त करेंगे. भवन, वाहन आदि लेने का सपना पूरा हो सकता है. इस वर्ष आप अपना घर भी ले सकते हैं.

मकर राशिफल: मकर राशि वालों के लिए नए साल 2022 पर आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है. जमीन-जायदाद से जुड़े मामलों का निपटारा हो सकता है. इतना ही नहीं इस साल आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफलता हासिल करेंगे. इस दौरान आपके माता-पिता से संबंध बेहतर होंगे. भवन व वाहन सुख की प्राप्ति हो सकती है. आलस से बचें.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें