लखनऊ में डरावने हो रहे कोरोना के आंकड़े, यूपी में गई 2 हजार से ज्यादा जान

Smart News Team, Last updated: 12/08/2020 05:56 PM IST
  • लखनऊ में कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है. प्रदेश में बुधवार को 4 हजार से ज्यादा कोविड संक्रमितों की पहचान की गई.
लखनऊ में बुधवार को करीब 700 कोरोना संक्रमित मिले.

उत्तर प्रदेश में कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है. प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 3 हजार से अधिक एक्टिव केस हैं. वहीं प्रदेश में एक लाख से ज्यादा कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं. बुधवार को पुलिस कमीश्नरेट के कई कर्मचारियों को कोविड पॉजिटिव पाया गया है. मंगलवार को लखनऊ में 831 कोरोना संक्रमित पाए गए थे. केजीएमयू के कोविड आईसीयू में नवजात शिशु को कोविड ने अपनी चपेट में ले लिया. 

प्रदेश में बुधवार को 4583 नए संक्रमित सामने आए हैं और इसी के साथ सक्रिय कोविड मरीजों की संख्या 49 हजार से ज्यादा हो गई है. वहीं प्रदेश में 2230 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है. 

लखनऊ: नमक के नाम पर 1 करोड़ रुपये का फ्रॉड, विधानभवन में बनाया फर्जी ऑफिस

प्रदेश की राजधानी के कई इलाकों में कोरोना का संक्रमण काबू से बाहर होता जा रहा है. स्वास्थ्य अधिकारियों की कोरोना वायरस को रोक पाने की योजनाएं विफल होती दिख रही हैं. आलमबाग में वायरस ने एक साथ 60 लोगों को अपनी चपेट में ले लिया है. वहीं इस इलाके में अबतक 350 से ज्यादा कोरोना मरीज मिल चुके हैं. 

लखनऊ: CM योगी ने बताए होम आइसोलेशन के जरूरी नियम, मानें नहीं तो अस्पताल ही ऑप्शन

लखनऊ के इंदिरानगर में 45 लोगों पर कोरोना वायरस की मार पड़ी है. इस इलाके में वायरस ने अपना प्रकोप दिखाना शुरू कर दिया है. वहीं अबतक 395 लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. पुराने लखनऊ से 14 कोविड मरीज मिले हैं. हजरतगंज में 35 से ज्यादा लोग कोरोना की चपेट में आ गए हैं. इसी के साथ गोमतीनगर में 31 लोगों को संक्रमित पाया गया है. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें