लखनऊ: 24 घंटे में KGMU के 30 डॉक्टर और कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

Smart News Team, Last updated: 31/08/2020 09:40 AM IST
  • बीते 24 घंटे में केजीएमयू अस्पताल में 30 डॉक्टर और कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. 18 डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. 12 कर्मचारी  कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.
Now Corona virus infection found in the loco pilot of Bareilly

लखनऊ. यूपी की राजधानी लखनऊ में कोरोना संक्रमण की रफ्तार रुकने का नाम नहीं ले पा रहा है. लखनऊ के केजीएमयू अस्पताल में डॉक्टर और कर्मचारी लगातार कोरोना पॉजिटिव पाए जा रहे हैं. बीते रविवार के दिन 30 डॉक्टर और कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सरकार और प्रशासन के तरफ से तमाम कोशिशों के बाद भी कोरोना संक्रमण रुक नहीं रहा है. दिन प्रतिदिन स्थिति बिगड़ती जा रही है. 

जानकारी के अनुसार बीते 24 घंटे में 18 और डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. यह डॉक्टर क्वीनमेरी, ट्राएज एरिया और संक्रामक रोग यूनिट विभाग में कार्य़त हैं. साथ ही बीते 24 घंटे में 12 कर्मचारी केजीएमयू अस्पताल के कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. जो डॉक्टर और कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इनके संपर्क में आने वाले मरीज और मरीजों के संपर्क में आने वाले लोगों में कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ गया है. 

Hindustan Impact: मनरेगा मजदूरों को जल्द मिलेगा पैसा, सीधे पहुंचेगा खातों में

जानकारी के अनुसार संक्रमित नर्स को क्वॉरंटीन से बाहर किया. वहीं, ड्यूटी कर रही एक संविदा नर्स भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई. बताया जा रहा है कि उस नर्स को रात में क्वॉरंटीन सेंटर से बाहर जाने का आदेश दिया गया था. साथ ही उसके कमरे की बिजली भी काट दी गई थी. यह घटना दो दिन पहले की बताई जा रही है, इसका वीडियो रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस मामले को लेकर आउटसोर्सिंग कर्मचारी संघ के अध्यक्ष रीतेश मल्ल ने कर्मचारी के साथ हुई घटना पर नाराजगी जताई.

UP के प्रिंसिपल सेक्रेटरी हेल्थ आलोक कुमार, PGI लखनऊ सुपरिटेंडेंट कोरोना पॉजिटिव

लखनऊ में सिर्फ डॉक्टर और स्वास्थ्यकर्मी ही कोरोना के चपेट में नहीं आ रहे हैं. बीते 24 घंटे में बैंक कर्मी, रेलवे विभाग का टेक्नीशियन, पीएसी जवान, कांस्टेबल, लैब टेक्नीशियन कसाईबाडा और शिक्षका भी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं.  

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें