Video: लखनऊ के शेफ कांडी ने बनाए चाऊमीन वाले गोलगप्पे, लोग बोले- 'कांडी ने कर दिया कांड'

Pallawi Kumari, Last updated: Mon, 17th Jan 2022, 5:24 PM IST
  • गोलगप्पे का नाम सुनते ही मुंह में पानी आ जाता है. लेकिन आजकल गोलगप्पे के साथ कई तरह के एक्सपेरिमेंट हो रहे हैं.  तंदूरी वाले गोलगप्पे, चॉकलेट गोलगप्पे, चीज डालकर गोलगप्पे जैसे मार्केट में आपको इसकी कई वेराइटी मिलेगी. इन सभी एक्सपेरिमेंट को देख लोगों के मुंह से एक बात निकली कि 'गोलगप्पे को बख्स दो.'
चाऊमिन वाले गोलगप्पे

खाने की वैराइटी में नए नए एक्सपेरिमेंट करते हुए देखा जाता है, जो हैरान कर देने वाली होती है. कभी मैगी आइस्क्रीम, कभी फुल्की में फैंटा तो कभी चाऊमिन वाले गोलगप्पे. जी हां आपने सही सुना चाऊमिन वाले गोलगप्पे. गोलगप्पा और चाऊमिन कई लोगों के फेवरेट होते हैं. इसे देखते ही लोगों के मुंह में पानी आ जाता है. लेकिन लखनऊ के एक शख्स ने इन दोनों को मिलाकर ऐसी डिश बना दी कि लोगों के मुंह में पानी तो नहीं आया, लेकिन इसे देखते ही ऊल्टी जरूर आ जाएगी.

लखनऊ में सड़क किनारे दुकान लगाने वाले एक शख्स ने चाऊमिन वाले गोलगप्पे तैयार किए, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वीडियो को आरजे रोहन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. वीडियो में चाऊमिन गोलगप्पे बनाने वाले का शेफ कांडी बताया जा रहा है. शख्स पहले गोलगप्पे में आलू भरता है और फिर उसमें कुछ मसाले डालता है. अब तक ये प्रोसेस नॉर्मल लगता है. 

Video: शख्स ने धमाकेदार स्टाइल में काटी पतंग की डोर, लोग बोले-खतरनाक पतंगबाज

लेकिन इसके बाद वह गोलगप्पे के ऊपर चाउमीन डालता है और फिर इसमें खट्टी-मीठी चटनी डालता है. शेफ कांडी का एक्सपेरिमेंट यहीं खत्म नहीं होता. इसके बाद वह इसमें दही, टूटी-फ्रूटी, हरा धनिया और कसा हुआ नारियल भी डालता है. इस बेहतरीन चाऊमिन गोलगप्पे को सर्व करने से पहले वह प्लेट में लाल और हरी चटनी भी डालता है.

शेफ कांडी का चाऊमिन गोलगप्पे तैयार करने का अंदाज लोगों को भले ही पसंद ना आया हो लेकिन ये वीडियो सोशळ मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. अब तक इसे 44 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो देख यूजर्स बेहद खराब रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने कहा, 'इन्होंने एकदम से वक्त बदल दिया, जज्बात बदल दिए.' एक और यूजर लिखते हैं-' उल्टी आ गई.' एक अन्य यूजर ने कमेंट किया- 'ये दर्दनाक है.' एक और यूजर ने कहा- 'कांडी ने कांड कर दिया.'

स्पाइसजेट एयर हॉस्टेस ने प्लेन के भीतर दीपिका पादुकोण के गाने पर किया डांस, वीडियो वायरल

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें