लखनऊ: कोरोना की चपेट में पुलिसकर्मी और डॉक्टर भी, एक दिन में 800 के पार संक्रमित

Smart News Team, Last updated: 13/08/2020 10:56 AM IST
  • लखनऊ में कोरोना की चपेट में पुलिसकर्मी और डॉक्टर भी आ गए हैं. कोविड पॉजिटिव केस तेजी से बढ़ रहे हैं. एक दिन में 800 के पार संक्रमित मरीज मिले हैं. होम आइसोलेशन में रहने के लिए लोगों को नियम मानने के लिए कहा गया है.
लखनऊ: कोरोना की चपेट में पुलिसकर्मी और डॉक्टर भी, एक दिन में 800 के पार संक्रमित

लखनऊ. लखनऊ में कोरोना के केस तेजी से बढ़े हैं. एख दिन में 800 से ज्यादा पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं. यहां तक की पुलिसकर्मी और डॉक्टर भी इसकी चपेट में हैं. बुधवार को पुलिस कमीश्नरेट के कई पुलिस कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है. इससे पहले मंगलवार को 831 लोग कोरोना वायरस पॉजिटिव मिले. यहां तक की केजीएमयू के कोविड आईसीयू में जन्मे शिशु में से एक कोरोना पॉजिटिव निकला.

लखनऊ में हसनगंज में 22, गोमतीनगर में 31, गोमतीनगर विस्तार में 11, सरोजनीनगर में 5, महानगर में 21, चौक में 27, रायबरेली रोड में 13, मड़ियांव में 12, अलीगंज में 25, ठाकुरगंज में 9, तालकटोरा में 17, जानकीपुरम में 19, चिनहट में 15, आशियाना में 21, बाजारा खाला में 14, गुडंबा में 10, विकासनगर में 9, कैंट में 8 व नाका में 7 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं.

लखनऊ: CM योगी ने बताए होम आइसोलेशन के जरूरी नियम, मानें नहीं तो अस्पताल ही ऑप्शन

वहीं कोविड अस्पतालों में डॉक्टर, नर्स और स्वास्थ्य कर्मी भी कोरोना संक्रमित पाए जा रहे हैं. इस कारण मरीजों के इलाज के लिए स्टाफ की भी कमी हो रही है. इसी तरह कोरोना काल में अपनी ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मी भी कोरोना पॉजिटिव मिल हैं. अस्पतालों और पुलिस चौकियों में सैनेटाइजेशन का काम जारी है.

लखनऊ में डरावने हो रहे कोरोना के आंकड़े, यूपी में गई 2 हजार से ज्यादा जान

कहा जा रहा है कि होम आइसोलेशन में रह रहे लोग लापरवाही बरत रहे हैं जिस कारण केस तेजी से बढ़ रहे हैं. मख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चेतावनी दी है कि होम आइसोलेशन में रहने वाले यदि नियमों को ना मानते हुए घर से बाहर निकले तो उन्हें अस्पताल या कोविड केयर सेंटर में भर्ती करवाया जाएगा.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें