Viral Video: रिपेयरिंग के मांगे 17 लाख, गुस्साए मालिक ने बम से उड़ा दी करोड़ों की टेस्ला कार

Atul Gupta, Last updated: Mon, 20th Dec 2021, 4:23 PM IST
  • एलन मस्क (Elon Musk) की कंपनी टेस्ला (Tesla) कार का ऐसा हश्र होगा ये तो किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा. फिनलैंड के एक शख्स ने अपनी टेस्ला कार को 30 किलो डाइनामाइट लगाकर उड़ा दिया क्योंकि कंपनी के सर्विस सेंटर में रिपेयरिंग के 17 लाख रूपये मांगे जा रहे थे.
बम से उड़ा दी टेस्ला कार (फोटो- सोशल मीडिया)

लखनऊ: एलन मस्क (Elon Musk) की कार टेस्ला की दुनियाभर में चर्चा है. भारतीय बाजारों में भी टेस्ला (Tesla) बहुत जल्द दस्तक देने वाली है. टेस्ला कारों को भविष्य की कार बताने वाले एलन मस्क की कार की खूबियां तो बहुत लोग बताते हैं लेकिन एक ग्राहक ने टेस्का की कमियां बताते हुए कार का ऐसा हश्र किया कि एलन मस्क भी हिल गए होंगे. मामला फिनलैंड का है. थॉमस कैटाइनिन ने टेस्ला की S (Tesla Model S) क्लॉस कार खरीदी जो उनके मुताबिक 1500 किलोमीटर तक खूब अच्छी चली. थॉमस गाड़ी से काफी खुश थे कि अचानक एक दिन गाड़ी में एरर कोर्ड आने लगा जिससे कार बंद हो गई.

थॉमस के मुताबिक उन्होंने गाड़ी को टो करवाया और टेस्ला के सर्विस स्टेशन ले गए. टेस्ला सर्विस स्टेशन पर करीब एक महीने तक गाड़ी खड़ी रही. करीब एक महीने के बाद उन्हें सर्विस सेंटर से फोन आया कि उन्होंने काफी कोशिश की लेकिन कार ठीक नहीं हो पाई लिहाजा उन्हें कार का पूरा बैट्री पैक ठीक करना होगा जिसके लिए उन्हें $22,480 (करीब 17 लाख रूपये) देने होंगे.

फिर क्या थॉमस का दिमाग खराब हो या और उन्होंने गाड़ी को बम से उड़ाने का फैसला किया. थॉमस ने रिपेयरिंग सेंटर से कहा कि वो अपनी कार लेने आ रहे हैं. कार लेकर थॉमस जाला पहुंचे जो बर्फ से ढ़का हुआ गांव है. टेस्ला कार को बम से उड़ाने के लिए थॉमस ने 30 किलो डाइनामाइट का इंतजाम किया और कार के चारों तरफ लगा दिया. टेस्ला को बम से उड़ता देखने के लिए कई लोग जमा हो गए जिनमें एक यूट्यूबर भी था जिसने थॉमस से पूरा वीडियो शूट करने की इजाजत मांगी. सोशल मीडिया पर अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दिखाई दे रहा है कि कैसे टेस्ला कार को एलन मस्क के पुतले के साथ उड़ाया जा रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें