शादी के बाद ऐसे झूमकर नाची दुल्हन की दूल्हे ने दे दिया तलाक

Atul Gupta, Last updated: Mon, 10th Jan 2022, 3:57 PM IST
  • शादी के दिन अक्सर लड़कियों के डांस वीडियो वायरल होते हैं लेकिन एक लड़की को शादी के बाद डांस करना इतना भारी पड़ा कि दूल्हे ने तलाक ही दे दिया.
शादी में दुल्हन का डांस वीडियो (सांकेतिक फोटो)

लखनऊ: शादी में दुल्हन का डांस वीडियो तो आपने कई बार देखा होगा, लड़कियां डांस करती हुई आती हैं, कोई चश्मा पहनकर तो कोई कुछ और गेटअप में स्टेज तक आती है. शादी में लड़कियों के डांस का ये ट्रेंड काफी तेजी से बढ़ रहा है लेकिन कई जगहों पर इस तरह के डांस को अब भी पसंद नहीं किया जाता. शादी में दुल्हन के डांस की वजह से हुआ ये कि शादी के अगले ही पल दूल्हे ने दुल्हन को तलाक दे दिया क्योंकि वो सबके सामने नाच रही थी. दूल्हे और उसके परिवार को दूल्हन की ये हरकत इतनी नागवार गुजरी की दूल्हे ने दुल्हन को तुरंत तलाक दे दिया. दूल्हन और दुल्हा पक्ष के बीच इस बात को लेकर विवाद भी हुआ लेकिन वर पक्ष नहीं माना और तलाक ले लिया.

मामला सीरिया से जुड़े बगदाद का है जहां शादी के बाद लड़की सीरियन गाने मेसायतारा पर डांस कर रही थी. इस गाने का लीरिक्स कुछ इस तरह हैं कि मैं तुमपर राज करूंगी और तुम्हें कंट्रोल करूंगी. गल्फ न्यूज के मुताबिक इस गाने पर लड़की के डांस से लडके वालों की भावनाएं आहत हो गई और दूल्हे ने तुरंत दुल्हन को तलाक देने का फैसला किया. कहा जा रहा है कि शादी के बाद इतनी जल्दी तलाक का ये पहला मामला है.

हालांकि ऐसा नहीं है कि इस तरह के मामले पहले सामने नहीं आए. पिछले साल जॉर्डन में ऐसा ही मामला सामने आया था जब एक पति ने अपनी पत्नी ने एक गाना बजा दिया था जिसके लिरिक्स थे मैं डॉमिनेंट हूं, तुम्हें मेरे अधिकार क्षेत्र में ही राज करना होगा. अगर तुमने कभी किसी दूसरी लड़की को देखा तो मैं तुम्हें अच्छी तरह सबक सिखा दूंगी. तुम चीनी के टुकड़े की तरह हो जबतक मेरे मुंह में हो. तुम्हें मेरी कमांड में रहना होगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें