प्यार में धोखा: गर्लफ्रेंड की मां को एक किडनी दान दे दी, लड़की ने दूसरे से शादी रचा ली

Atul Gupta, Last updated: Thu, 20th Jan 2022, 2:25 PM IST
  • एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड की मां की जान बचाने के लिए अपनी किडनी दान दे दी लेकिन एक महीने के भीतर ही उसकी गर्लफ्रेंड ने उसे छोड़कर किसी दूसरे लड़के से शादी कर ली.
फोटो में उजिएल मार्टिनेज जिन्होंने अपनी किडनी गर्लफ्रेंड की मां को दान कर दी. (साभार-सोशल मीडिया)

लखनऊ: किशोर कुमार का एक गाना था दिल ऐसा किसी ने मेरा तोड़ा... बर्बादी की तरफ ऐसा मोड़ा...मोहब्बत में बर्बादी की दास्तां पूरी दुनिया में एक सी है. दुनिया में एक से बढ़कर एक संगदिल और दिलजले हैं और सबकी कहानी अलग.. प्यार में धोखा खाए इस शख्स की कहानी तो और भी जुदा है. द सन की रिपोर्ट के मुताबिक उजिएल मार्टिनेज नाम का एक शख्स जो मैक्सिको के एक स्कूल में स्कूल टीचर है उसे उसकी गर्लफ्रेंड ने तब धोखा दिया जब उसने प्यार में उसकी मां को अपनी किडनी दान दे दी थी.

उजिएल मार्टिनेज के मुताबिक उसने अपनी गर्लफ्रेंड की मां को अपनी किडनी दान दे दी थी क्योंकि वो अपनी गर्लफ्रेंड को बहुत प्यार करता था. लेकिन बदले में उजिएल मार्टिनेज को ऐसा धोखा मिला जिसे वो ताउम्र नहीं भूल पाएंगे. उजिएल मार्टिनेज के मुताबिक उनकी गर्लफ्रेंड की मां के ऑपरेशन के एक महीने बाद उनकी गर्लफ्रेंड ने उन्हें छोड़कर किसी दूसरे से शादी कर ली.

उजिएल मार्टिनेज की कहानी दुनियाभर में तेजी से वायरल हो रही है. उजिएल ने टिकटॉक पर अपनी गर्लफ्रेंड की बेवफाई का किस्सा बताया. उजिएल ने बताया कि कैसे उसने अपने प्यार के लिए अपनी किडनी तक कुर्बान कर दी ताकि उसकी गर्लफ्रेंड की आंखों में आंसू ना आएं और उसकी जान बच जाए लेकिन उसकी गर्लफ्रेंड ने उसे प्यार में धोखा दिया. उजिएल ने बताया कि गर्लफ्रेंड की मां के ऑपरेशन के एक महीने के भीतर ही उसकी गर्लफ्रेंड ने उसे छोड़ दिया. डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक इस वीडियो को अबतक 14 मिलियन लोग देख चुके हैं. उजिएल वायरल पोस्ट पर कमेंट का जवाब देते हुए ये भी कहता है कि उसे अपनी प्रेमिका से कोई शिकायत नहीं है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें