Viral Video: एक शख्स ने पांच भाषाओं में गाया पुष्पा का श्रीवल्ली गाना, वीडियो वायरल

Atul Gupta, Last updated: Wed, 23rd Feb 2022, 9:22 PM IST
  • सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक शख्स पुष्पा द राइज का गाना श्रीवल्ली गाता हुआ दिखाई दे रहा है. खास बात ये है कि वो शख्स एक साथ पांच अलग-अलग भाषाओं में श्रीवल्ली गाना गा रहा है.
पुष्पा फिल्म का गाना गाता शख्स (फोटो- सोशल मीडिया)

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा- द राइज का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. कोई कहीं रील्स बना रहा है तो कोई कहीं पुष्पा के डायलॉग बोल रहा है. देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में पुष्पा का खुमार छाया हुआ है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक शख्स एक साथ पांच भाषाओं में पुष्पा- द राइज का गाना तेरी झलक अशर्फी गा रहा है. आईपीएस अधिकारी दिपांशु काबरा ने ये वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है जिसमें एक शख्स तमिल, तेलेगू, मलयालम और हिंदी में गाना गा रहा है. दिपांशु काबरा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'पुष्पा- द राइज फिल्म का श्रीवल्ली गीत, 5 अलग-अलग भाषाओं में. हुनरमंद गायक द्वारा गज़ब की कलात्मक प्रस्तुति. ज़रूर सुनें.'

इस वीडियो को अबतक 7 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इसके अलावा कई लोग इस वीडियो को शेयर कर चुके हैं. लोग जमकर इस वीडियो की तारीफ कर रहे हैं क्योंकि वीडियो में दिखने वाला शख्स बड़ी खूबसूरती से गाना गा रहा है. वीडियो पर एक से बढ़कर एक कमेंट आ रहा है. एक यूजर ने लिखा- कमाल की क्रिएटिविटी है, हमारे देश में हुनरमंद लोगों का भंडार है. एक और यूजर ने लिखा- हमारे देश में गजब के हुनरमंद लोग हैं.

गौरतलब है कि पुष्पा- द राइज अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म है जो लाल चंदन की तस्करी पर आधारित है. फिल्म में अल्लू अर्जुन की जबर्रदस्त भूमिका है और फिल्म के गाने और डायलॉग पूरी दुनिया में छाई हुई है. आप भी इस वीडियो को सुनिए और हमें कमेंट कर बताएं कि आपने इससे पहले इतना खूबसूरत श्रीवल्ली गाना सुना है?

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें