PAK सांसद आमिर का बीवी के साथ प्राइवेट वीडियो वायरल! 31 साल छोटी है तीसरी पत्नी

Pallawi Kumari, Last updated: Thu, 17th Feb 2022, 10:57 AM IST
  • पाकिस्तानी सांसद आमिर लियाकत हुसैन ने हाल ही में तीसरी बार सैयदा दानिया शाह के साथ निकाग किया, जोकि उम्र में उनसे 31 साल छोटी है. शादी के बाद अब सोशल मीडिया पर उनका एक प्राइवेट वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो के वायरल होने से पाकिस्तान की जनता भड़की हुई है.
तीसरी पत्नी दानिया के साथ पाकिस्तानी सांसद आमिर लियाकत (फोटो-इंस्टाग्राम)

पाकिस्तानी सांसद आमिर लियाकत हुसैन वैसे तो हमेशा ही चर्चा में बने रहते ही हैं. लेकिन इन दिनों वह अपनी तीसरी शादी को लेकर खबरों में छाए हैं. हाल ही में उन्होंने खुद से 31 साल छोटी सैयदा दानिया शाह के साथ निकाह किया. इस बीच पाक सांसद आमिर एक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल नई नवेली दुल्हन दानिया के साथ उनका एक रोमांटिक और प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लेकर पाकिस्तानी जगता भड़की हुई है और अलग-अलग प्रतिक्रिया के साथ गुस्सा जता रही है.

दरअसल इस वीडियो प्राइवेट वीडियो को खुद दानिया शाह और आमिर लियाकत दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसके बाद से यह पाकिस्तान समेत दुनियाभर में तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं एक इस्लामी राज्य में इस तरह का वीडियो शेयर करने पर पाकिस्तानी जनत भड़की हुई है.

Funny Video: पैसे बचाने के लिए ऑटो के पीछे चिपक गया शख्स, लोगों ने कहा- स्पाइडरमैन

वीडियो में देखा जा सकता है कि दानिया और आमिर बेडरूम हैं और एक-दूसरे से बात कर रहे हैं. बैंकग्राउंड में बॉलीवुड गाना 'खुदाया रे' चल रहा है. वीडियो में न्यू मैरिड कपल आमिर और दानिया दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं. इसके अलावा दानिया और आमिर ने एक और वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में दानिया आमिर की बाहों में सोई हुई है और इस वीडियो के बैकग्राउंड में एक पंजाबी गाना चल रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए दानिया ने लिखा-'लव यू मेरी जान'.

वीडियो शेयर करने के बाद से ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लेकिन कुछ लोगों को ये वीडियो बिल्कुल पसंद नहीं आया. पाकिस्तानी राजनेता और इस्लाम राज्य में इस तरह की प्राइवेट वीडियो शेयर करने पर लोग भड़के हैं कमेंट कर नाराजगी जता रहे हैं.

सोनम गुप्ता के बाद नोट पर छपे राशि की बेवफाई के किस्से, इंटरनेट पर मीम्स की बाढ़

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें