Photo Viral: सोनम के बाद अब राशि निकली बेवफा, लोगों ने पूछा- क्या उसकी बहन है?

Ruchi Sharma, Last updated: 16/02/2022 02:44 PM IST

  • 20 रुपये के नोट में 'राशि बेवफा है' खूब वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर लोग पूछ रहे हैं कि आखिर राशि है कौन? वायरल नोट को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स की बौछार हो गई है. लोग पूछ रहे हैं कि क्या है सोनम गुप्ता की बहन है.

सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ ना कुछ ऐसी चीज वायरल होती है, जो ट्रेंड होने लगती है. क्या आपको याद है वायरल 'सोनम गुप्ता बेवफा है' मीम जिसने 2016 में इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था. इसी कड़ी में अब 20 रुपये के नोट में 'राशि बेवफा है' खूब वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर लोग पूछ रहे हैं कि आखिर राशि है कौन? वायरल नोट को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स की बौछार हो गई है. लोग पूछ रहे हैं कि क्या है सोनम गुप्ता की बहन है.

दरअसल, 20 रुपये के नोट की एक तस्वीर जिसपर लिखा है 'राशी बेवफा है' ट्विटर पर वायरल हो रहा है. हम जानते हैं कि आप सब क्या सोच रहे हैं. क्योंकि यह 'सोनम गुप्ता बेवफा है' की घटना की याद दिलाता है, लेकिन लोगों की उत्सुकता एक बार फिर से बढ़ गई है कि आखिर ये राशि कौन है. वहीं, कई लोगों ने तस्वीर से संबंधित कुछ मजेदार यादों को शेयर करने के लिए ट्विटर पर मीम्स शेयर करने शुरु कर दिए.

यूजर्स ने शेयर किये मीम्स

वायरल तस्वीर ने नेटिज़न्स को यह सोचने पर मजबूर कर दिया कि क्या जिस व्यक्ति ने पहले 'सोनम गुप्ता बेवफा है' लिखा था, वह अब राशि नाम के किसी व्यक्ति से धोखा खा गया है. दूसरों ने उल्लसित पोस्ट किया 'राशी थी रसोडे में'. एक यूजर ने कहा, "खली कुकर गैस पे चढ़ाने के बाद अब राशि बेवफा बन गई."

आखिर ये राशि कौन है?

अब 20 रुपये की नोट जिसपर 'राशि बेवफा है' लिखा है, को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई. यूजर्स पूछ रहे हैं कि 'आखिर ये राशि कौन है?' यही नहीं ट्विटर पर 'राशि कौन है' ट्रेंड करने लगा. 

नोट पर लिखना कानून के खिलाफ

बता दें कि करेंसी नोट पर लिखना वैसे तो कानून के खिलाफ है. लेकिन अब जब यह नोट वायरल हो गया तो इस पर नेटिजन्स की खूब प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही है.