यूपी के पंचायत चुनाव में प्रत्याशी उतारेगी शिवसेना

Smart News Team, Last updated: Mon, 28th Dec 2020, 5:35 PM IST
  • राजधानी लखनऊ के सरोजनीनगर मेंं प्रदेश कार्यालय पर बैठक कर बनाई रणनीति, प्रदेश प्रमुख अनिल सिंह ने कहा कि सभी जिलों की समीक्षा कर तय किए जाएंगे जिला प्रभारी
फाइल फोटो

लखनऊ :  शिवसेना ने उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव को लेकर रविवार को राजधानी के सरोजनीनगर स्थित संगठन के प्रदेश कार्यालय पर बैठक की।  बैठक की अध्यक्षता करते हुए शिवसेना प्रदेश प्रमुख ठा. अनिल सिंह ने कहा कि प्रदेश में होने वाले पंचायत चुनाव के लिए संगठन दमदारी के साथ तैयारी कर रहा है। इस बार पंचायत चुनाव में शिवसेना अपने प्रत्याशी उतारेगी। कहा कि जिलेवार समीक्षा करते हुए सभी जगह इसके लिए प्रभारी भी नियुक्त किए जा रहे हैं।

पूजा स्पेशल ट्रेनों को मिला 3 महीने का विस्तार, होली के लिए बुक करा सकेंगे टिकट

उन्होंने बताया कि एक सप्ताह में शिवसेना प्रतिनिधिमंडल महाराष्ट्र में संगठन के शीर्ष नेताओं से भेंट कर चुनाव प्रबंधन की तैयारी से अवगत कराएगा। जिससे कि राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा चुनाव में दौरे व बैठक सुनिश्चित किए जा सकेंगे। इसके अलावा चुनाव प्रबंधन के गुर सीखने के लिए प्रदेश पदाधिकारियों को जल्द ही महाराष्ट्र भी भेजा जाएगा। इस बैठक में शिवसेना प्रदेश उप प्रमुख संजय द्विवेदी, विश्वजीत सिंह,  फुरकान खान, ध्रुव यादव और अमित कुमार सिंह सहित कई अन्य पदाधिकारी व शिवसैनिक भी मौजूद रहे।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें