Video: घर में घुसकर तेंदुए ने किया कुत्ते पर हमला, मुंह में दबोचकर ले गया साथ

Ruchi Sharma, Last updated: Sat, 25th Dec 2021, 9:51 AM IST
  • सोशल मीडिया पर एक वीडियोय वायरल हो रहा है. वीडियो में एक तेंदुए को घर के गेट पर चढ़ते देखा जा सकता है. जिसके बाद हो घर में मौजूद कुत्ते पर हमला कर देता है. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई है. लोग इस भयावह दृश्य को देखकर चौंक गए हैं.
Video: घर में घुसकर तेंदुए ने किया कुत्ते पर हमला, मुंह में दबोचा ले गया साथ

तेंदुए के हमले की खबर आए दिन अखबारों में सामने आती हैं. इसी क्रम में सोशल मीडिया पर तेंदुए के हमले का एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. वीडियो इतना खतरनाक है कि लोग इसे देखकर सहम गए हैं. वीडियो में एक तेंदुए को घर के गेट पर चढ़ते देखा जा सकता है. जिसके बाद हो घर में मौजूद कुत्ते पर हमला कर देता है. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई है. लोग इस भयावह दृश्य को देखकर चौंक गए हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को IFS अधिकारी परवीन कस्वां ने अपने ट्विटर अकांउट पर शेयर किया है. वीडियो क्लिप एक सीसीटीवी फुटेज का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक घर के सामने के गेट पर एक कुत्ता खड़ा और उसे किसी चीज पर भौंकते देखा जा सकता है. लेकिन चंद सेकेंड में ही कुत्ता मौके से फरार हो जाता है. कुछ मिनट बाद, एक तेंदुआ गेट के ऊपर से आंगन में कूदता है और कुत्ते का पीछा करता है. दुर्भाग्य से, तेंदुआ कुत्ते को अपना शिकार बनाता है और गेट के ऊपर से कूदकर उसे घसीटता है.

 

 

47 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

वीडियो को शेयर करते IFS अधिकारी ने कैप्शन में लिखा है कि 'उस तेंदुए को देखें. दूसरों को मौका नहीं मिलता. ट्विटर पर वायरल हो रहे इस 26 सेकेंड की वीडियो को 47 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. वीडियो को तीन सौ से ज्यादा लोगों ने रिट्वीट किया है जबकि दो हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है.

वीडियो पर लोगों को खूब कमेंट भी आ रहे हैं. जहां कुछ वीडियो देखकर हैरान रह गए, वहीं कुछ ने कुत्ते के दुखद भाग्य की ओर इशारा किया. कई लोगों ने यह भी लिखा कि कुत्ते को उस घर के बाहर रखना कितना असंवेदनशील था जहां एक तेंदुआ पहुंच सकता है.

लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रियाएं

इस वीडियो पर लोगों के रिएक्शंस की बात करें तो एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'यह दोहरी मानसिकता का कारण बनता है। तेंदुए के लिए मनोरंजन और कुत्ते के लिए खेद है'. दसूरे यूजर ने लिखा- डॉग से ज्यादा प्यारा जानवर शायद ही अपने पहले कभी देखा होगा. लोग दिल दहला देने वाली वीडियो को देखकर लगातार कमेंट कर रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें