बेटे ने दिया स्मार्टफोन, मां का रिएक्शन देख आर माधवन VIDEO शेयर करने पर हुए मजबूर

Pallawi Kumari, Last updated: Mon, 10th Jan 2022, 12:24 PM IST
  • बेटे ने मां के जन्मदिन पर उन्हें एक स्मार्टफोन गिफ्ट किया, जिसके बाद मां के चेहरे की चमक और खुशी ने ना सिर्फ बेटे का बल्कि लोगों का दिल भी जीत लिया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रही है. मां की अनमोल खुशी को देख एक्टर आर माधवन भी इस वीडियो को शेयर करने पर मजबूर हो गए.
बेटे से स्मार्टफोन मिलने पर मां के चेहरे पर मुस्कुराहट

मां-बाप बच्चे की खुशी के लिए जी जान जुटा देते हैं. इसलिए बड़े होने पर उनका भी फर्ज बनता है कि वही खुशी वो अपने माता-पिता को भी दे सके. वैसे तो बच्चे से मिला छोटा से छोटा तोहफा मां बाप के लिए इसी बेशकीमती तोहफे जैसा होता है. बच्चे जब माता पिता के बारे में सोचते हैं और उन्हें कुछ देते हैं उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहता है. ऐसा की बेशकीमती खुशी एक बेटे ने अपनी मां को दी. सोशल मीडिया पर इसकी वीडियो खूब वायरल हो रही है. मां की चेहरे की रौनक और खुशी देख सभी बेटे की खूब तारीफ कर रहे हैं.

बेटे ने अपने मां को जन्मदिन पर गिफ्ट में एक स्मार्टफोन दिया है, जिसके बाद मां की खुशी का ठिकाना नहीं रहता. हालांकि ये वीडियो तमिल भाषा में होने के कारण समझ में नहीं आ रही है. लेकिन मां के चेहरे का हाव भाव और बेटे के साथ संवाद देखकर साफ पता चलता है कि स्मार्टफोन मिलने के बाद मां के लिए ये तोहफा किसी हीरे से कम नहीं.

Vaastu Tips: अशुभ होती हैं ऐसी पेंटिंग और फोटो, घर पर लगाने से बिगड़ती है सेहत

Vignesh Sammu नाम के यूजर ने इस वीडियो को ट्वीट किया था. इसे अबकर चार लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो शेयर करते हुए तमिल भाषा में इसका कैप्शन लिखा है, जिसका हिंदी मतलब है- 'बैग के अंदर 8 हजार 800 रुपये का फोन था लेकिन मेरी मां ने जितनी खुशी महसूस की, उसकी कोई कीमत नहीं है.'

इस खूबसूरत वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया. वहीं एक्टर भी वीडियो देखने के बाद इसे रिट्वीट करने से खुद को रोक नहीं सकें. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- 'इस खुशी की कोई कीमत नहीं है.'

पति विक्की से मिलने पहुंची कैटरीना, डाइट न बिगड़े इसलिए शेफ को भी बुलाया इंदौर

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें