Viral Video: माधुरी के फैन दूल्हा-दुल्हन ने देवदास के गाने पर किया जबर्दस्त डांस

Smart News Team, Last updated: Mon, 3rd Jan 2022, 12:39 PM IST
  • सोशल मीडिया पर शादी से जुड़े वीडियो हमेशा सुर्खियां बटोरते हैं. अब फिर से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बांग्लादेशी दूल्हा-दुल्हन अपने हल्दी समारोह में रोमांटिक डांस से सबको मंत्र मुग्ध कर रहे हैं. माधुरी के फैन बने बांग्लादेशी दूल्हा-दुल्हन ने ‘काहे छेड़ मोहे’ गाने पर अपने डांस मूव्स से डांस फ्लोर पर आग लगा दी. जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.
Viral Video: माधुरी के फैन निकले दूल्हा-दुल्हन, देवदास के इस गाने पर किया जबर्दस्त डांस

मीडिया पर शादी से जुड़े वीडियो हमेशा सुर्खियां बटोरते हैं. अब फिर से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बांग्लादेशी दूल्हा-दुल्हन अपने हल्दी समारोह में रोमांटिक डांस से सबको मंत्र मुग्ध कर रहे हैं. बांग्लादेशी दूल्हा-दुल्हन ने माधुरी दीक्षित के गाने ‘काहे छेड़ मोहे’ पर अपने डांस मूव्स से डांस फ्लोर पर आग लगा दी. जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

आजकल, दूल्हा और दुल्हन  के द्नवारा उनकी शादी में डांस नहीं किया जाना शादी अधूरी  सी लगती हैं लेकिन हम आपको आज एक ऐसे वीडियो  के बारे में बता रहे हैे जिससे आपके आंखें देखती रह जाएगी. बता दें कि, इस वीडियो को पिछले हफ्ते यूजर आलिया ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था और तब से इसे 1.6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Video: फ्लाइट में बारात हुई रवाना, बिहारी अंदाज में लोकगीत गाती नजर आईं महिलाएं

अब वायरल हो रहे वीडियो में, दूल्हा और दुल्हन ने 2002 की फिल्म देवदास के गाने पर अपने डांस मूव्स से डांस फ्लोर पर आग लगा दी. बता दें कि युगल जो पेशेवर नर्तक हैं, जो कि बिना किसी वास्तविक अभ्यास के अपने हल्दी समारोह में प्रदर्शन किया. हैरानी की बात यह है कि उनके कदम ताल से ताल मिल रहे थे. दुल्हा-दुल्हन को प्रोत्साहन करने के लिए बैकग्राउंड में मेहमानों को उनके लिए  खुब तालीयां बजाया. 

आपको बता दें कआलिया ने वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा "आपने विश्वास गिरने के बारे में सुना है? खैर, यह एक "ट्रस्ट डांस" था - माई गे होलुद का प्रवेश द्वार 5 मिनट का देवदास मिश्रण था जिसे हमने किसी भी तरह से बिना किसी अभ्यास के किया. यह डांस के कुछ विशेष हिस्सा था रोहित और मैंने सचमुच एक-दूसरे से कहा "तुम कुछ करो, फिर मैं उसका अनुसरण करूंगा और हम इसे मंच पर समझेंगे. ठीक ऐसा ही हुआ.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें