Viral Video: गन्ने से लदी ट्रॉली से हुआ ऐसा एक्सिडेंट, लोग बजाने लगे तालियां

Atul Gupta, Last updated: Mon, 15th Nov 2021, 1:24 PM IST
  • सड़क पर गन्ने से भरी लॉरी को खींचता हुआ एक ट्रैक्टर जा रहा था कि अचानक लॉरी ट्रैक्टर से टूट गई और भीड़ भाड़ वाली सड़क पर तेजी से पीछे की तरफ दौड़ने लगी. पहले तो कुछ सैंकेंड के लिए चीख-पुकार हुई, फिर लोग तालियां बजाने लगे. देखें ये वायरल वीडियो
गन्ने की ट्रॉली से मजेदार हादसा (फोटो- सोशल मीडिया)

लखनऊ: गन्ने से लदी ट्रैक्टर की ट्रॉली टूटकर निकल जाए तो क्या होगा. आप कहेंगे बड़ा हादसा हो सकता है. ट्रॉली किसी गाड़ी से टकरा सकती है. किसी को कुचल सकती है. हर हाल में नुकसान ही होगा लेकिन क्या कभी सोचा है इससे फायदा भी हो सकता है? जी हां, गन्ने से लदी बेकाबू ट्रॉली की वजह से सड़क पर नुकसान तो नहीं हुआ है बल्कि फायदा हुआ. फायदा ये कि ट्रॉली टकराई खंबे से और खंबे पर लगी स्ट्रीट लाइट जो बंद पड़ी थी वो जल उठी.

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें ट्रैक्टर के साथ जुड़ी एक ट्रॉली नजर आ रही है जिसपर गन्ना लदा हुआ है. अचानक वो ट्रॉली ट्रैक्टर से निकल जाती है और भीड़ भाड़ वाली सड़क पर उल्टी दिशा में तीजे से लुढ़कने लगती है. लोग ट्रॉली के पीछे भागते हैं कि उसे रोक सकें लेकिन एक तो ट्रॉली का वजन ऊपर से गन्ने का वजन भला कौन उस ट्रॉली को रोक सकता था. अलब्तता उसकी चपेट में जो आता तो पक्का उसे गंभीर चोट गलती लेकिन ट्रॉली किसी को नुकसान पहुंचाना नहीं बल्कि फायदा पहुंचाना चाहती थी इसलिए सीधा जाकर लोहे के खंबे से लगी जैसे उसे खुद अंधेरा पसंद ना हो और खंबे पर जोरदार टक्कर मारी.

 

अक्सर ऐसा होता है कि इस तरह के हादसे के बाद पोल गिर जाता है या फिर काम करना बंद कर देता है लेकिन पोल भी गजब का निकला. काम करना बंद करना तो दूर उसकी दूसरी लाइट भी जगमगा गई. लोग इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा लाइट जलाने का ये नेक्सट लेवल तरीका है वहीं दूसरे यूजर ने लिखा वो अपने बच्चों को बताएंगे कि ये टेस्ला का भारत में पहला ट्रायल रन था. एक और यूजर ने लिखा कि ये इंडिया है यहां ऐसा ही होता है. वहीं एक और यूजर ने लिखा देश में ऐसे ही विकास की जरूरत है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें