मां की गोद में छोटे बच्चे ने दिया ऐसा रिएक्शन, Video देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी

Ruchi Sharma, Last updated: Thu, 3rd Feb 2022, 8:36 AM IST
  • सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में बच्चे का रिएक्शन देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी. दरअसल वीडियो में बच्चे के चेहरे पर ना हंसी है और ना खुशी बल्कि वह गुस्से में नजर आता है. वीडियो को हजारों लोगों ने लाइक किया है.
मां की गोद में छोटे बच्चे ने दिया गु्स्से वाला रिएक्शन

छोटे बच्चे हर किसी को प्यारे लगते हैं, बच्चों का रोना, हंसना, शरारत करना यह सभी अंदाज काफी क्यूट होता है. कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक बच्चे की तस्वीर वायरल हो रही थी, जिसमें एक बच्चे के पैदा होने के तुरंत बाद वाली तस्वीर थी. तस्वीर में बच्चा पैर के ऊपर पैर रखकर लेटा हुआ था. ठीक वैसे ही लेटा था जैसे बड़े लोग आराम करते हैं. इसी क्रम में सोशल मीडिया पर इन दिनों एक छोटे बच्चे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें बच्चे का रिएक्शन देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी. दरअसल वीडियो में बच्चे के चेहरे पर ना हंसी है और ना खुशी बल्कि वह गुस्से में नजर आता है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो चंद सेकेंड की है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चे को मां ने गोद में ले रखा है. इस दौरान बच्चे की मां खूब हंस रही है, मुस्कुरा रही है, जबकि बच्चे को इससे कोई फर्क नहीं पड़ रहा. उसके चेहरे पर बस एक ही भाव देखने को मिलता है. ऐसा लग रहा है जैसे वो गुस्से में है या किसी बात से नाराज है. अब इतने छोटे बच्चे के चेहरे पर ये भाव देखना बड़ा ही चौंकाने वाला है.

 

लाखों लोगों ने देखा वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम प्लेटफार्म के hepgul5 नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है. कुछ घंटे पहले शेयर हुई इस वीडियो को लाखों लोगों ने देख लिया है, जबकि चार हजार लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो पर लोगों की खूब सारी प्रतिक्रियाएं आई है.

लोगों ने कहा- क्यूट बच्चा

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'बहुत ही क्यूट बच्चा है.' जबकि एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि 'बच्चा किसी चीज को लेकर परेशान है.' वीडियो पर लोग कमेंट के साथ- साथ हंसी व दिल के प्यार भरे इमोजी भी वीडियो पर शेयर कर रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें