Viral Video: गुलाब देकर लड़की को किया प्रपोज, मिला ऐसा जवाब कि शरमा गया लड़का

Ruchi Sharma, Last updated: Thu, 10th Feb 2022, 9:31 AM IST
  • सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में युवक लड़की को गुलाब का फूल देकर अपने प्यार का इजार करता है. इसके बाद लड़की जो रिएक्शन देती है उसे देख लोगों की हंसी छूट जाती है.
गुलाब देकर लड़की को किया प्रपोज

फरवरी प्यार का महीना माना जाता है. इसका इंतजार युवाओं को सबसे ज्यादा होता है. वेलेंटाइन वीक की शुरुआत 'रोज डे' यानी सात फरवरी से होती है और 14 फरवरी को 'वैलेंटाइन डे' के साथ खत्म होती है. रोज डे पर लोग प्यार करने वाले साथी को फूल देकर प्यार का इजहार करते हैं. इसी क्रम में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है. जिसे देखकर लोगों ने जमकर मजे लिए. वीडियो में युवक लड़की को गुलाब का फूल देकर अपने प्यार का इजार करता है. इसके बाद लड़की जो रिएक्शन देती है उसे देख लोगों की हंसी छूट जाती है.

सोशल वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का लड़की को रस्ते के बीच में रोकता है और प्यार से उसे गुलाब का फूल देता है. वीडियो में लड़की स्कूल स्टूडेंट लग रही है. लड़की ने स्कूल ड्रेस पहन रखी है. गुलाब देने के बाद लड़की का अजीबोगरीब रिएक्शन आता है. दरअसल लड़की शरमा कर आगे बढ़ जाती है, लेकिन फिर वह कुछ कदम आगे चली जाती है और फिर वापस उस लड़के के पास आती है, जिसने उसे फूल देने के लिए घुटने पर बैठा. आखिरकार लड़के के हाथ से लड़की गुलाब ले लेती है.

हजारों लोगों ने देखा वीडियो

जैसे ही लड़की ने गुलाब का फूल ले लेती है वैसे ही लड़का खुशी से झूम उठता है. यह देखकर लड़के के ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहता है वो सड़क पर ही उछल कूद करने लगता है. वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. लोग लगातार वीडियो शेयर कर रहे हैं. वीडियो को इंस्टाग्राम प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है. वीडियो को आठ हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है जबकि हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक किया है.

लोगों ने शेयर की प्रतिक्रियाएं

वीडियो पर लोग लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं शेयर कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंच करते हुए लिखा कि 'मेरे साथ कब होगा ऐसा.' जबकि एक दूसरो यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'बेवकूफ लड़की' . वहीं एक तीसरा यूजर लिखता है कि 'वाह रे.!! मेरे बब्बर शेर..'

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें