Video: नन्हे 'कबीर सिंह' ने ब्रेकअप के बाद गाया 'दिल का दरिया', हुआ ऐसा हाल

Ruchi Sharma, Last updated: Mon, 3rd Jan 2022, 10:03 AM IST
  • सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो वीडियो में एक छोटा बच्चा शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह का सुपरहिट गाना 'तुझे कितना चाहने लगे हम' गाना गाकर अपने दिल का हाल बयां कर रहा है. बच्चे का एक्सप्रेशंस देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.
Video: नन्हे 'कबीर सिंह' ने ब्रेकअप के बाद गाया 'दिल का दरिया', हुआ ऐसा हाल

सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई वीडियो इतने फनी होते हैं कि जिसे देखकर लोगों की हंसी नहीं रुकती. वहीं कई वीडियो इतने इमोशनल होते हैं जो सबका दिल जीत लेते हैं. इसी क्रम में एक ऐसा ही फनी वीडियो सोशल वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. वीडियो में एक छोटा बच्चा शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह का सुपरहिट गाना 'तुझे कितना चाहने लगे हम' गाना गाकर अपने दिल का हाल बयां कर रहा है. बच्चे का एक्सप्रेशंस देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

सोशल मीडिया की ताकत का अंदाजा तो आप 'बचपन का प्यार' गाने वाले नन्हे सहदेव को देखकर लगा सकते हैं. जिसका एक गाना सोशल मीडिया पर इतनी तेजी से वायरल हुआ कि वह ना सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों तक लोगों को खूब पसंद आया है. इसी कड़ी में एक और बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि बच्चा बड़े स्टाइल से कंधे पर ब्लू टीशर्ट और गले में चेन व अपने हाथों को जींस की पॉकेट में डाला हुआ है, बच्चा बड़े रोमांटिक तरीके से दिल का दरिया गाना गा रहा है.

 

11 हजार से ज्यादा लोगों ने किया लाइक

वीडियो को मीम बनाकर वायरल किया गया है. जिस पर लिखा गया है कि हर लड़के का ब्रेकअप के बाद कैसी हालत होती है. मीम में बच्चे को गाना गाते हुए दिखाया गया है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोगों ने खूब पसंद है. वीडियो को हजारों लोगों ने देखा है जबकि 11 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है.

 

 

 

लोगों ने खूब किया कमेंट

वीडियो को stereoindia नाम के इंस्टाग्राम प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है. वीडियो को लोगों अपने दोस्तों को टैग किया है. लोगों ने खूब कमेंट भी किया है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘ इसे देखकर देखने के बाद मेरी हंसी नहीं रुक रही है.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ इस बच्चे का अंदाज वाकई बड़ा निराला है.’

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें