Funny Video: मालिक ने अपने कुत्ते की GF को घर से भगाया, फिर डॉग ने ऐसे चखाया मजा

Ruchi Sharma, Last updated: Mon, 7th Feb 2022, 8:51 AM IST
  • सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.वीडियो इतना मजेदार है कि इसे देख लोगों की हंसी नहीं रुक रहीं. वीडियो में कुत्ता मस्ती के अंदाज में स्विमिंग पूल में मालिक का सिर पकड़कर डूबाते हुए दिख रहा है. मानों जैसे वह किसी बात पर नाराज है.
मालिक व कुत्ते का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर जानवरों के आए दिन लाखों वीडियो वायरल होते रहते हैं. वायरल वीडियो में सबसे ज्यादा कुत्तों का वीडियो देखा जाता है. कुत्तों का हर एक अंदाज लोगों को खूब पसंद आता है. कुत्ते भी लोगों को चौंकाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. सोशल मीडिया पर कुत्तों के कई ऐसे अनोखे वीडियो वायरल रहते हैं, जिसे देखकर एक पल के लिए यकीन नहीं होता है. यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आते हैं. इसी क्रम में सोशल मीडियो पर इन दिनों कुत्ते का एक और वीडियो सामने आया है. वीडियो इतना मजेदार है कि इसे देख लोगों की हंसी नहीं रुक रहीं. वीडियो में कुत्ता मस्ती के अंदाज में स्विमिंग पूल में मालिक का सिर पकड़कर डूबाते हुए दिख रहा है. मानों जैसे वह किसी बात पर नाराज है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में कुत्ता मालिक पर बिल्कुल दोस्त की तरह गुस्सा निकालता है. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि कुत्ता नाराज़ होकर अपने मालिक को मजा चखा रहा हो. वीडियो में मालिक व कुत्ता दोनों स्विमिंग पूल में नजर आ रहे है. इस दौरान कुत्ता मालिक के ऊपर चढ़ कर मालिक का सिर पकड़कर पानी में डूबाता है. कुत्ते का यह अंदाज काफी मजेदार है. वह पूरी तरह गुस्स में नजर आ रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा गया कि 'तूने मेरी गर्लफ्रेंड भगाया था न कल.' लग रहा है कुत्ता इसी बात से नाराज है.

 

33 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

वीडियो को ट्विटर प्लेटफार्म पर @BagghadBimlli नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो को 33 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. जबकि हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो पर लोग लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'दोस्त तुम्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था.' जबकि एक दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'काफी समझदार कुत्ता है. बुरी तरह दिल टूटा है.'

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें