कव्वाली के कार्यक्रम के दौरान अचानक टूटा मंच, फिर कलाकारों ने जो किया वह काबिले तारीफ है

Ruchi Sharma, Last updated: Mon, 28th Feb 2022, 3:29 PM IST
  • सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देखने से लग रहा है कि कोई धार्मिक आयोजन चल रहा है जिसमें गुरु कुछ कहते इससे पहले ही मंच टूट जाता है. हालांकि, उन्होंने मंच टूटने के बाद भी लोगों को अपनी जगह से उठने नहीं दिया और उन्हें बैठाकर अपनी बात शुरू की.
कव्वाली के कार्यक्रम के दौरान टूटा मंच

मानव जीवन में अनेक बार ऐसी परिस्थितियां आती है जब मनुष्य समझ नहीं पाता की उसे किस तरह उस परिस्थिति का सामना करना है. अगर सूझ बूझ और दूर दृष्टि का सहारा न लिया जाये तो निर्णय गलत होने की पूरी सम्भावना रहती है. सोशल मीडिया पर एक इसी क्रम में वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपको एक बड़ी सीख मिलेगी कि परिस्थितियां कैसी भी हो पर कभी घबराना नहीं चाहिए. दरअसल यह वीडियो देखने से लग रहा है कि कोई धार्मिक आयोजन चल रहा है जिसमें गुरु कुछ कहते इससे पहले ही मंच टूट जाता है. हालांकि, उन्होंने मंच टूटने के बाद भी लोगों को अपनी जगह से उठने नहीं दिया और उन्हें बैठाकर अपनी बात शुरू की.

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि मंच पर ढेर सारे लोग बैठे हुए हैं. मंच में धार्मिक आयोजन चल रहा है.  जिसमें गुरु कुछ कहते इससे पहले ही मंच टूट गया. तभी अचानक मंच टूट कर नीचे धंस जाता है. हालांकि, उन्होंने मंच टूटने के बाद भी लोगों को अपनी जगह से उठने नहीं दिया और उन्हें बैठाकर अपनी बात शुरू की.. वैसे आमतौर पर अगर ऐसे मंच टूट जाए तो लोग घबरा जाते हैं और उठकर भागने लगते हैं, लेकिन यहां ऐसा कुछ भी नहीं हुआ, बल्कि सारे लोग आराम से ऐसे बैठे हुए हैं, जैसे कुछ हुआ ही न हो.

 

दो लाख से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो को ट्वीटर प्लेटफार्म पर आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने बेहद प्यारी बात कही है. उन्होंने लिखा कि ‘कलाकार को किसी भी परिस्थिति में घबराना नहीं चाहिए’. महज 12 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 2 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देख लिया है जबकि तीन हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है.

लोगों ने शेयर किया अपना रिएक्शन

वीडियो देखकर लोगों ने अपने रिएक्शन भी शेयर किया है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'सर सबसे मजेदार बात यह है कि लोग इंस्ट्रक्शंस फॉलो भी कर रहे हैं, आमतौर पर ऐसी घटनाओं में भगदड़ मच जाती है.' जबकि दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘बाप रे बाप…मेरा तो हंसते हंसते सिर घूम गया’.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें