रेलवे ट्रैक क्रॉस कर रहा था शख्स, बाइक से गिरते ही आ गई ट्रेन, दिलदहला देगा Video

Ruchi Sharma, Last updated: Wed, 16th Feb 2022, 10:53 AM IST
  • सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.जहां जल्दीबाजी के चक्कर में एक युवक की जान जाते जाते बची है. वीडियो देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.
,बाइक से गिरते ही आ गई ट्रेन

कहा जाता है कि जल्दी का काम शैतान का होता है. इसके बावजूद भी ज्यादातर लोग हर काम में जल्दबाजी करते हैं. जिसकी कीमत कई बार लोगों को अपनी जान देकर भी चुकानी पड़ जाती है. ऐसा ही कुछ देखने को मिला है सोशल मीडिया वायरल हो रहे वीडियो में. जहां जल्दीबाजी के चक्कर में एक युवक की जान जाते जाते बची है. वीडियो देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता हैं किस तरह एक बाइक सवार जल्दबाजी में रेलवे क्रॉसिंग से निकलकर आगे जाने की कोशिश कर रहा है. लेकिन, अचानक उसकी बाइक रेलवे पटरी में फंस जाती है और वह धड़ाम से गिर पड़ता है. जैसे ही शख्स गिरता है तेज रफ्तार में राजधानी ट्रेन पहुंच जाती है. शख्स की किस्मत अच्छी थी कि वह पलट गया, लेकिन बाइक के परखच्चे उड़ गए. यह नजारा देखकर लोगों का दिल दहल उठा. वहीं युवक की जान जाते जाते बची है.

सीसीटीवी में कैद हुआ मामला

जानकारी के मुताबिक वायरल वीडियो मुंबई का है. CCTV में यह पूरा मामला कैद हो गया और अब इसका वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं लोग इस वीडिय को जमकर शेयर कर रहे हैं. वीडियो को ट्विटर प्लेटफार्म पर चंद्रकांत शिंदे ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है.

लोगों ने शेयर की अपनी प्रतिक्रियाएं

वीडियो देखकर लोगों का दिल दहल उठा है. वीडियो देखकर लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं शेयर की है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'इस आदमी पर कार्रवाई होनी चाहिए.' जबकि दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि 'इतनी लापरवाही, पता नहीं किस बात की जल्दी है.' वहीं तीसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'किस्मत अच्छी थी जो बच गया.'

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें