3 साल की बच्ची को मां ने फेंका भालू के सामने, आगे का Video देखकर कांप जाएगी रूह

Ruchi Sharma, Last updated: Wed, 2nd Feb 2022, 9:25 AM IST
  • सोशल मीडिया पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में एक मां ने अपनी ही बच्ची को मौत के मुंह में धकेल दिया. वीडियो देखकर लोगों का दिल दहल गया है. मां पर आपराधिक मामला दर्ज किया गया है.
बच्ची को मां ने फेंका भालू के सामने (तस्वीर-साभार सोशल मीडिया)

मां और बच्चे का रिश्ता इतना अनमोल होता है, जिसको शब्दों के माध्यम से बयान करना बहुत ही मुश्किल है. तभी तो कहा जाता है कि भगवान हर जगह उपस्थित नहीं हो सकते इसलिए उन्होनें मां बनाई है. मां और बच्चे का रिश्ता हर रिश्ते से अनूठा है. और हो भी क्यों न हमारे जीवन के सभी रिश्ते हमारे जन्म लेने के बाद शुरू होते हैं, पर मां बच्चे का रिश्ता इकलौता ऐसा रिश्ता है जिसकी डोर मां के गर्भ से ही जुड़ जाती है. ऐसा कहा जाता है कि माता कुमाता नहीं हो सकती है, लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो ने सबको हैरान कर दिया है. इस कलयुगी मां की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही है. वीडियो में एक मां ने अपनी ही बच्ची को मौत के मुंह में धकेल दिया. वीडियो देखकर लोगों का दिल दहल गया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को उज्बेकिस्तान का बताया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मां ने अपनी तीन साल की मासूम बेटी को खतरनाक भालू के सामने उसकी मांद में मरने के लिए फेंक दिया. इस हैरतअंगेज वाकये को देख वहां मौजूद अन्य लोगों की आंखों में आंसू आ गए लेकिन मां का दिल नहीं पसीजा. गनीमत यह रहा कि वहां मौजूद स्टाफ ने भालू की मांद से बच्ची को बचा लिया. मां पर आपराधिक मामला दर्ज किया गया है.

 

बच्ची को आई चोटें

बतया जा रहा है कि महिला अपनी तीन साल की बच्ची को घुमाने के लिए चिड़ियाघर गई थी. महिला बच्ची को भालू दिखा रही थी. रेलिंग पर बच्ची को खड़ी करके भालू दिखा रही थी. लेकिन, अचानक महिला ने बच्ची को भालू के बाड़े में धकेल दिया. बच्ची को हल्की चोटें आई है. यह पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

लोगों का फूटा गुस्सा

वीडियो देखने के बाद लोग सदमें में आ गए है. वहीं मां पर लोगों का गुस्सा फूट रहा है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'जल्लाद है मां.' जबकि दूसरे यूजर ने लिखा कि 'इस औरत पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. और बच्ची को महिला से दूर रखना चाहिए, वह कुछ भी कर सकती है.'

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें