Video: हवा में लटककर इमारत का कांच साफ कर रहे थे कर्मी, तेज हवाओं से हिलने लगा झूला, फिर..

Ruchi Sharma, Last updated: Fri, 25th Feb 2022, 9:19 AM IST
  • सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में हवा में लटकर इमारत का कांच साफ कर रहे व्यक्ति का झूला अचानक तेज हवा से लहराने लगता है. कांच साफ करने वाले लोग कई फीट की ऊंचाई पर मौजूद हैं. वीडियो देखने के बाद लोगों का दिल दहल गया है.
हवा में लटककर इमारत का कांच साफ कर रहे थे कर्मी

अक्सर आपने देखा होगा देखा होगा कि कुछ लोग अपनी नौकरी से खुश नहीं होते. टेबल कुर्सी में बैठकर नौकरी भी उनको नहीं भाती, लेकिन वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो अपनी नौकरी के लिए बड़े से बड़े खतरे तक उठा लेते हैं. उनकी नौकरी किसी खतरे से कम नहीं होती. उनकी नौकरी से हमेशा उनकी जान को खतरा बना रहता है, लेकिन फिर भी कुछ पैसों के लिए वह ऐसा खतरा भी उठाने को तैयार हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपको खुद की नौकरी से प्यार होने लगेगा. वीडियो में हवा में इमारत का कांच साफ कर रहे व्यक्ति का झूला अचानक तेज हवा से लहराने लगता है. कांच साफ करने वाले लोग कई फीट की ऊंचाई पर मौजूद हैं. वीडियो देखने के बाद लोगों का दिल दहल गया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को कुआला लंपुर का बताया जा रहा है. मामला टीएस लॉ टावर के 48 मंजिल का है. जो बेहद चौंकाने वाला है. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि इमारत का कांच साफ करने के लिए लोग एक झूलते हुए तख्त पर खड़े हुए हैं. अचानक बहुत तेज हवा चलने लगती है और उनका झूला तेजी से हिलने लगता है. नजारा देखकर नीचे खड़े लोगों की भी चीख निकल आती है. कांच साफ करने वाले लोग कई फीट की ऊंचाई पर मौजूद हैं.

कर्मचारियों को बचाने के लिए मौके पर पहुंची टीम

वायरल हो रहे वीडियो को यूट्यूब चैनल सिक्स वर्ल्ड न्यूज पर ये वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो में देख सकते हैं कि झूला इतनी दूर-दूर तक हवा में उड़ जा रहा है कि वीडियो बनाने वाले लोग भी ये नजारा देखकर खौफ में हैं. झूला बार-बार इमारत से भी टकरा जा रहा है. कुआला लंपुर फायर एंड रेस्क्यू ऑपरेशन के कमांडर ने कहा कि कर्मचारियों को बचाने के लिए टीम तुरंत मौके पर पहुंच गई थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें