Video Viral: 60 साल के दिहाड़ी मजदूर की पलटी किस्मत, एक फोटो ने बना दिया मॉडल

Ruchi Sharma, Last updated: Wed, 16th Feb 2022, 12:45 PM IST
  • सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है. फोटो में 60 साल के एक दिहाड़ी मजदूर को मॉडल बनते हुए देखा गया है. मजदूर का नाम मम्मिका है और यह केरल के कोझिकोड का रहने वाला है.
दिहाड़ी मजदूर बन गया मॉडल

अक्सर लोग कहते रहते हैं कि ऊपर वाला जब भी देता, देता छप्पर फाड़कर...ये कहावत कुछ लोगों पर एकदम सटीक बैठती है. असल में इस कहवात पर हर कोई यकीन नहीं करता, मगर उनसे पूछिए जिसकी किस्मत एक झटके में बदल गई हो. कुछ ऐसा ही हुआ है एक दिहाड़ी मजदूर के साथ. जिसकी रातोंरात किस्मत पलट गई. अब मजदूर की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 60 साल के मजदूर की एक तस्वीर ने उसे मॉडल बना दिया और वह इन दिनों मॉडल बनकर धूम मचा रहा है.

दरअसल, इस मजदूर का नाम मम्मिका है और यह केरल के कोझिकोड का रहने वाला है. 'मनोरमा' की एक ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक के यहां के एक फोटोग्राफर शारीक वायलिल की नजर मम्मिका पर पड़ी तो उन्होंने उसकी एक तस्वीर खींच ली. फोटोग्राफर ने जब तस्वीर खींचकर उसे ध्यान से देखा तो उसमें एक्टर विनायकन की झलक मिली.

 

मजदूर का किया मेकओवर

फिर इसके बाद उन्होंने मम्मिका का फोटोशूट करने का फैसला किया और मम्मिका को तैयार किया गया. मम्मिक्का को लोग अक्सर घिसी हुई लुंगी और शर्ट में देखते हैं. लेकिन, मेकओवर और ड्रेसिंग सेंस से सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. बताया जा रहा है कि हाल ही में उन्होंने एक लोकल फर्म के प्रमोशन के लिए फोटोशूट किया है. जिसमें वो सूट-बूट में नजर आ रहे हैं और हाथ में आईपैड थामे हुए हैं.

लुक देखर लोगों के उड़े होश

मम्मिक्का के बदलते लुक को देखकर लोगों के होश उड़ गए. लोग उसे पहचान ही नहीं पाए. इस मेकओवर से मम्मिक्का काफी खुश नजर आ रहे हैं. उनका कहना है कि अगर उन्हें आगे भी इस तरह के ऑफर आते हैं तो नौकरी के साथ-साथ वो मॉडलिंग भी करेंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें