फैंटा की खाली केन के साथ शख्स ने दिखाया गजब का टैलेंट, लाखों लोगों ने देखा Video

Ruchi Sharma, Last updated: Sat, 12th Feb 2022, 1:10 PM IST
  • सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक शख्स का शानदार टैलेंट देखने को मिला है. वीडियो में शख्स ने फैंटा की खाली केन से जो कमाल करके दिखाया है वह वाकई हैरान कर देने वाला है.
फैंटा की खाली केन के साथ कलाकारी

दुनिया में टैलेंट की कोई कमी नहीं है. सोशल मीडिया पर आपको आए दिन ऐसे ही टैलेंट से भरे लोगों की वीडियो देखने को मिलती हैं. जिनकी प्रतिभा आपका दिल छू लेती है. वहीं कुछ की प्रतिभा लोगों को आश्चर्य भी कर देती हैं. इसी क्रम में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक शख्स का शानदार टैलेंट देखने को मिला है. वीडियो में शख्स ने फैंटा की खाली केन से जो कमाल करके दिखाया है वह वाकई हैरान कर देने वाला है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं कि फैंटा की एक बड़ी सी केन दिख रही होती है, जिसमें नीचे सीढ़ी जैसा बनाया हुआ है और साथ ही उसके अगल-बगल में 4 और छोटी केन रखी हुई हैं. अब एक शख्स केन की सील तोड़ता है और उसके अंदर एक चूहे को डाल देता है. इसके बाद वह केन का ऊपरी हिस्सा हटा देता है और नीचे अद्भुत कलाकारी देखने को मिलती है. जैसे-जैसे चूहा केन में नीचे की ओर चलता जाता है, वैसे-वैसे कलाकारी का अद्भुत नमूना देखने को मिलता है. जब चूहा एकदम नीचे पहुंच जाता है तो सीढ़ी से नीचे उतरता है और उतरते ही शख्स उसे कुछ खाने को देता है.

 

एक लाख से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

यह वीडियो बेहद ही शानदार है, जिसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @buitengebieden_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है, ‘फैंटा हैम्सटर मेज ’. महज 1 मिनट के इस कलाकारी वाले वीडियो को अब तक 1 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 7 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है.

लोगो ने दी अपनी प्रतिक्रियाएं

वहीं, लोगों ने वीडियो देख कर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि 'कमाल की प्रतिभा'. जबकि एक दूसरे यूजन ने लिखा कि ' वाह क्या बात है.'

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें