भारत के नए टेस्ट कप्तान पर बना जबर्दस्त Video, जानिए रोहित-राहुल में कौन है आगे

Ruchi Sharma, Last updated: Wed, 19th Jan 2022, 10:22 AM IST
  • सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, वीडियो में फिल्म ‘हे बेबी’ के एक गाने पर रोहित शर्मा, केएल राहुल को थिरकता हुआ दिखाया गया है. इस बीच ऋषभ पंत की एंट्री होती है और टेस्ट कप्तानी का रुख पूरी तरह बदल जाता है.
प्रतीकात्मक तस्वीर

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने वनडे और टी20 की कप्तानी तो रोहित शर्मा को सौंप दी है. अब टेस्ट के लिए नए कप्तान की तलाश की जा रही है. बताया जा है कि बोर्ड सचिव जय शाह और सभी सेलेक्टर्स जल्द ही रोहित शर्मा, केएल राहुल और कोच राहुल द्रविड़ से बात करेंगे. रोहित शर्मा, केएल राहुल लेकिन जिम्मेदारी किसको मिलेगी अभी तय नहीं है. इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें फिल्म ‘हे बेबी’ के एक गाने पर रोहित शर्मा, केएल राहुल को थिरकता हुआ दिखाया गया है. इस बीच ऋषभ पंत की एंट्री होती है और टेस्ट कप्तानी का रुख पूरी तरह बदल जाता है.

वीडियो काफी फनी है इसके साथ ही काफी क्रिएटिव भी. वीडियो पर लोगों खूब कमेंट भी कर रहे हैं. वीडियो को ट्विटर प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करते हुए एडमिन ने कैप्शन लिखा कि 'अब खेला होबे'. वीडियो को एक लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. जबकि सात हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है.

 

 

लोगों ने किया खूब कमेंट

वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि आखिरी में अक्षय कुमार ही ले के जाता है इसलिए रोहित शर्मा ही टेस्ट कप्तान बनेगा. दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि रोहित को ही कप्तान बनना चाहिया. तो वहीं कई लोगों ने राहुल को कप्तान बनाने की बात कही है.

सूत्रों के मुताबिक, रोहित शर्मा टेस्ट कप्तान बनने की रेस में सबसे आगे हैं क्योंकि उनके पास तीनों फॉर्मेट का अनुभव है और वह कप्तान भी रह चुके हैं. साथ ही विराट के डिप्टी के रूप में उन्होंने काम किया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें