Video: रोमांस के बीच कबाब में हड्डी बनने की कहावत तो सुनी होगी, आज देख भी लीजिए

Ruchi Sharma, Last updated: Tue, 21st Dec 2021, 8:52 AM IST
  • सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में एक दूल्हा दुल्हन रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे हैं लेकिन लोगों का सारा ध्यान कुत्ता अपनी ओर खींच लेता है. वीडियो को 71 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है.
रोमांस के बीच कबाब में हड्डी बनने की कहावत तो सुनी होगी, आज देख भी लीजिए

शादी-विवाह के सीजन में भले ही इस साल फुल स्टॉप लग गया हो, लेकिन सोशल मीडिया पर अभी भी शादी समारोह के भरमार वीडियो देखने को मिलेंगे इनमें से कुछ वीडियो इतनी मजेदार होते हैं कि बार-बार देखने और कुछ वीडियो तो दिल जीत लेते हैं. इसी क्रम में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर आजकल वायरल हो रहा है. यह वीडियो इतना प्यारा है कि लोग इसे खूब शेयर कर रहे हैं. वीडियो में एक दूल्हा दुल्हन रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे हैं लेकिन लोगों का सारा ध्यान कुत्ता अपनी ओर खींच लेता है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक नवविवाहित दूल्हा दुल्हन डांस कर रहे होते हैं. इस दौरान दूल्हे ने ब्लैक टुक्सेडो पहन रखा है वहीं दूल्हन ने भी व्हाइट कलर के शोल्डर गाउन पहन रखा है. तभी उनका पेट डॉग दोनों के बीच में से निकल जाता है और कैमरे का फोकस दूल्हा-दुल्हन से हटकर डॉग पर चला जाता है. वीडियो देख ऐसा लग रहा है जैसे कुत्ता भी दोनों के साथ डांस करना चाहता है. कुत्ते को ऐसा करता देख वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं, लेकिन इन दोनो के डांस के बीच एंट्री होती है उनके कुत्ते की जो अपनी सारी एंट्री से सारी महफिल लूट ले जाता है.

 

 

वीडियो को 71 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा

वायरल हो रहे इश वीडियो को proposalspage नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा गया है: माफ करना! मैं भी डांस करना चाहता हूं. वीडियो को 71,000 से अधिक बार देखा जा चुका है जबकि 67 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो लाइक किया है. वीडियो पर लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं भी आ रही है. एक शख्स ने वीडियो को देखने के बाद लिखा है, ‘शादी में बच्चों के जैसा है ये.’ जबकि दूसरे यूजर ने लिखा कि एक शख्स ने वीडियो को देखने के बाद लिखा है, ‘शादी में बच्चों के जैसा है ये.’

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें