Viral Video: ऊंट से पंगा लेना शख्स को पड़ा भारी, किया परेशान तो तुरंत पड़ गई लात

Ruchi Sharma, Last updated: Fri, 14th Jan 2022, 4:20 PM IST
  • सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में वीडियो में एक सख्स राह चलते ऊंट को छेड़ता है और फिर ऊंट शख्स को अच्छे से सबक सिखाता है. वीडियो को चार हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.
राह चलते-चलते ऊंट को छेड़ने लगा शख्स (तस्वीर-साभार सोशल मीडिया)

गीता में लिखा है कि मनुष्य जैसा कर्म करता है वैसा ही फल भोगता है. अगर आप किसी के साथ अच्छा करेंगे तो आपके साथ भी अच्छा होगा, वहीं अगर आप किसी के साथ बुरा करेंगे तो आपके साथ भी बुरा ही होगा. कर्म कभी आपका पीछा नहीं छोड़ती. कुछ ऐसा ही हुआ एक शख्स के साथ. जिसका वीडियो सोशस मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक सख्स राह चलते ऊंट को छेड़ता है और फिर ऊंट शख्स को तुरंत ही अच्छे से सबक सिखाता है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ऊंट सड़क पर चल रहा होता है. तभी दूसरी तरफ से आ रहे शख्स को कुछ शरारत सूझती है और वो उसेके पैरों के पास कुछ करने की कोशिश करता है. ऊंट ने भी बिना देर किये पलटवार करते हुए उसी पैर से शख्स को लात मार दी. ऊंट के प्रहार से शख्स वहीं लड़खड़ा कर गिर पड़ता है.

 

 

चार हजार लोगों ने वीडियो किया लाइक

वायरल हो रहे इस वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुसांत नंदा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा है, ‘कर्मा.’ वीडियो के कैप्शन से साफ पता चलता है कि ‘जैसा करोगे वैसा भरोगा.’ इस वीडियो को अभी तक 53 हजार से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है. वहीं, 437 से ज्यादा बार वीडियो को रिट्वीट और 4 हजार से ज्यादा बार लाइक भी किया जा चुका है.

लोगों ने किया खूब कमेंट

वीडियो पर लोगों ने खूब कमेंट भी किया है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि- 'इसे ही कहते हैं कर्मों का फल' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बेजुबान को छेड़ने का यही है नतीजा' वहीं एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया है कि 'ऐसा क्यों किया भाई.'

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें