ऑनलाइन 'पाद' मारकर टीवी स्टार ने कमाए लाखों रुपये, Video में बताया पूरा तरीका

Ruchi Sharma, Last updated: Thu, 16th Dec 2021, 9:04 AM IST
  • अमेरिका की रियलिटी टीवी स्टार स्टेफनी मैटो ने ऑनलाइन पैसा कमाने का जो जरिया ढूंढ निकाला है उससे वह सुर्खियों में हैं. दरअसल स्टेफनी मैटो ने ऑनलाइन फार्ट यानी पाद बेचकर लाखों रुपये कमा रही हैं. उन्होंने इंटरनेट पर एक वीडियो डाल कर इस बात का खुलासा किया है.
ऑनलाइन 'पाद' मारकर महिला ने कमाए लाखों रुपये, Video में बताया पूरा तरीका

ऑनलाइन पैसे कमाने के कई तरीके होते हैं. अपनी बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के लिए आज लोग आसान तरीके से ऑनलाइन पैसा कमा रहे हैं. ऑनलाइन बाजार बहुत सारे ऑनलाइन काम के अफसर से भरा हुआ है. जिसका फायदा उठाकर लोग घर पर रहकर ही आराम से अपनी कमाई कर रहे हैं, लेकिन कुछ लोग ऑनलाइन पैसे कमाने का ऐसा अजीबोगरीब तरीका ढूंढ निकाला है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. अमेरिका की रियलिटी टीवी स्टार स्टेफनी मैटो ने ऑनलाइन पैसा कमाने का जो जरिया ढूंढ निकाला है उससे वह सुर्खियों में हैं. दरअसल स्टेफनी मैटो ने ऑनलाइन फार्ट यानी पाद बेचकर लाखों रुपये कमा रही हैं. उन्होंने इंटरनेट पर एक वीडियो डाल कर इस बात का खुलासा किया है.

स्टेफनी मैटो ने एक वीडियो के जरिए बताया कि वह कांच के जार में पाद भरकर ऑनलाइन बेचती हैं. आपको भले ही इस बात पर यकीन नहीं होगा लेकिन यह बिल्कुल सच है. यहीं नहीं स्टेफनी इस काम से लाखों रुपए कमा रही हैं. वह किस तरह से यह काम करती हैं उसकी पूरी प्रक्रिया उन्होंने वीडियो डालकर बताई है और उन्होंने यह भी बताया है कि कैसे ऑनलाइन पाद बेचकर लाखों रुपए कमाया जा सकता है.

 

 

जार में मिलाती है गुलाब की पत्तियां

अपने अनुभव शेयर करते हुए स्टेफनी ने कहा कि पाद को कांच की जार में कैद करके उसमें कुछ गुलाब के पत्तों को मिलाया और साथ ही उसमें पर्सनल नोट भी रखा. ऐसा करके उन्होंने एक हफ्ते में ही 38 लाख रुपये से ज्यादा की कमाई की है.

डाइट करती हैं मेंटेन

स्टेफनी ने बताया कि ऑनलाइन पादने की डिमांड को पूरा करने के लिए उसे अपनी डाइट मेंटेन करनी पड़ती है. खाने में दही, अंडे, बीन्स और प्रोटीन का नियमित सेवन करती हैं. जब उन्हें गैस बनने लगती है तो वो उसे कांच की बोतल में भर लेती हैं. उन्होंने बताया कि बेस्ट क्वालिटी पाद के लिए वो अपनी डाइट एडजस्ट करती है.

 

 

पादने की रिक्वेस्ट करते है लोग

यही नहीं स्टेफनी ने बताया कि ऑनलाइन उसके फैंस उसे अजीबोगरीब तरह से पादने की रिक्वेस्ट करते हैं, जिसे पूरा करने के बदले वे अच्छे-खासे पैसे वसूलती है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें