अपना फार्ट बेचकर हफ्ते के 37 लाख कमाने वाली मॉडल का बिजनेस बंद, ये रही वजह

Atul Gupta, Last updated: Thu, 6th Jan 2022, 8:44 PM IST
  • स्टेफनी मट्टो ने नया स्टार्टअप शुरू किया था जिसमें वो अपना फार्ट जार में स्टोर करती थी और फिर उसे बेचती थी. हर हफ्ते करीब फार्ट से भरे पचास जार बेच दिए जाते थे. स्टेफनी के फार्ट की डिमांड भी तेजी से बढ़ रही थी लेकिन फिर व्यापार बंद करना पड़ा
फार्ट बेचकर हर हफ्ते 37 लाख रूपये कमाने वाली मट्टो (फोटो- सोशल मीडिया)

लखनऊ: पिछले दिनों खबर आई थी कि एक अमेरिकन रियालिटी टीवी स्टार ने अपना करियर छोड़कर नया स्टार्टअप शुरू किया था जिसमें वो अपने फार्ट यानी अपने पाद को जार में स्टोर कर बेच रही थी. ये अजीब सा बिजनेस चल पड़ा और एक्ट्रेस को दनादन ऑर्डर मिलने लगे लेकिन अब उस एक्ट्रेस के फार्ट को सूंघने को शौकीनों के लिए बुरी खबर है क्योंकि एक्ट्रेस ने फार्ट बेचना बंद कर दिया है. स्टेफनी माटो हर हफ्ते अपने फार्ट को स्टोर कर बेचती थी और वो हर हफ्ते उनके फार्ट से भरे करीब पचास जार सेल कर दिया करती थी. एक फार्ट जार की कीमत थी 1000 डॉलर. भारतीय रूपयों के हिसाब से करीब 80 हजार रूपये. बिजनेस चकाचक चल रहा था लेकिन मिस मट्टो ने फार्ट जार बिजनेस से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया है.

मिस मट्टो का कहना है कि ज्यादा फार्ट करने से उनके शरीर को नुकसान हो रहा है और डॉक्टरों ने उन्हें हेल्दी खाना खाने की सलाह दी है. मिस मट्टो के मुताबिक उनके फार्ट की डिमांड काफी तेजी से बढ़ रही थी जिसको पूरा करने के लिए उन्होंने हाई फाइबर डाइट लेना शुरू कर दिया था जिसमें बीन्स, अंडे और प्रोटीन शेक शामिल थी. ज्यादा मात्रा में इस तरह के खाने के सेवन से उन्हें खूब फार्ट आता था जिसे वो जार में भर भरकर बेचती थी. मिस मट्टो के मुताबिक वो ज्यादा फार्ट के चक्कर में रोजाना तीन प्रोटीन शेक पी जाती थी. इसके अलावा ब्लैक बीन सूप का बड़ा बाउल पी जाती थी.

मिस मट्टो के मुताबिक एक दिन उन्हें सीने में तेज दर्द उठा जिसके बाद उन्होंने अपने दोस्त को बुलाया जो उन्हें अस्पताल लेकर गया. वहां डॉक्टरों ने उनकी जांच के बाद कहा कि उनकी डाइट बहुत खराब है. मिस मट्टो के मुताबिक एक बार तो उन्हें ऐसा लगा जैसे उन्हें हार्ट अटैक आया है लेकिन डॉक्टरों ने ऐसा कुछ नहीं बताया बल्कि ये कहा कि उन्हें गैस की वजह से तेज दर्द हो रहा है इसलिए उन्हें अपना खाना तुरंत बदलना होगा और सामान्य खाना खाना होगा जिस वजह से अब वो फार्ट का बिजनेस कंटीन्यू नहीं कर पाएंगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें