यूपी स्वास्थ्य प्रमुख सचिव भी कोरोना पॉजिटिव, हुए क्वारंटाइन

Smart News Team, Last updated: 01/11/2020 07:12 PM IST
यूपी के स्वास्थ्य प्रमुख सचिव अमित मोहन प्रसाद भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. शुरुआती लक्षण दिखने के बाद उन्होंने ने अपना एंटीजन टेस्ट करवाया था जिसमे वह कोरोना संक्रमण से संक्रमित पाए गए। उन्होंने स्वयं को होम आइसोलेट कर लिया है.
यूपी के स्वास्थ्य प्रमुख सचिव अमित मोहन प्रसाद

उत्तर प्रदेश के प्रमुख स्वास्थ्य सचिव अमित मोहन प्रसाद को भी कोविड-19 ने अपने चपेट में ले लिया है. उनके कोरोना संक्रमण की जाँच पॉजिटिव आ गई है. लेकिन फिर भी कोरोना एंटीजन टेस्ट की रिपोर्ट को दोबारा पुस्टि करने के लिए आरटीपीसीआर जाँच के भेजा गया है.शुरुआती लक्षण दिखने पर प्रमिख सचिव ने अपनी कोरोना को जाँच कराइ थी.

यूपी के स्वास्थ्य सचिव अमित मोहन प्रसाद ने अपनी कोरोना की जाँच कराई थी. कोविड-19 की एंटीजन टेस्ट रिपोर्ट में उनको पोसिटिव पाए गए है. इनको एक दो दिन से हल्का बुखार आ रहा था और साथ में गले में खराश की समस्या भी हुई थी. जिसके चलते इन्होने सिविल अस्पताल में करना की एंटीजन टेस्ट कराया था.

यूपी की नई गठित 56 नगर पंचायतों में 168 पदों पर वैकेंसी, जल्द शुरू होगी भर्तियां

कोविड-19 की रिपॉर्ट पॉजिटिव आने के बाद ये होम आइसोलेट हो गए. डॉक्टरों ने बताया कि स्वास्थ्य सचिव को होम आइसोलेट कर उपचार करने कि सलाह दी गई जिसे मानते हुए उन्होंने अपने आपको घर पर आइसोलेट कर लिया है. उनका उपचार उनके घर से ही किया जाएगा.

फ्रांस हमले पर बोले मुन्नवर राणा, कार्टून बनाना भी गलत और कार्टूनिस्ट को मारना भी

यूपी में पॉजिटिव कोरोना केस

उत्तर प्रदेश में अभी तक 4,81,863 इतने कोरोना से संक्रमित केस सामने आ चुके है. जिसमे से 4,51,070 इतने कोरोना मरीज ठीक हो चुके है और कोविड-19 के चलते इतने 7,025 कोरोना मरीज अपनी जान गवा चुके है. वर्तमान समय में प्रदेश में 23,768 लोग अभी भी कोरोना से अपनी जंग जितने में लगे हुए है. प्रदेश में पहले के मुकाबले अब कोरोना से संक्रमितों कि संख्या में कमी आई है जो ख़ुशी की बात है.

इंस्टाग्राम पर फर्जी अकाउंट बनाकर ठगे 10 करोड़ रुपए, नाइजीरियन कपल अरेस्ट

लखनऊ: लविवि के स्थापना दिवस पर ही आयोजित होगा दींक्षात समारोह

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें